×

Saharanpur News: सीएम योगी करेंगे एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास, कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन

Saharanpur News: कल यानी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फतवो की नगरी देवबंद में आ रहे हैं।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Jan 2022 11:11 AM GMT
Yogi Adityanath
X

योगी आदित्यनाथ (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Saharanpur News: 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की सरगर्मियां तेज होती जा रही है। मिशन 2022 (Mission 2022) को लेकर सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं। कल यानी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) फतवो की नगरी देवबंद में आ रहे हैं, जहां में एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास (Foundation stone of ATS Commando Center laid) करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी के आगमन की तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी लगातार तैयारियों में जुटे हुए हैं। सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद प्रबंध किए जा रहे हैं। लगातार आला अधिकारी मौके का निरीक्षण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास (Foundation stone of ATS Commando Center laid) करने के साथ ही वहीं पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

सीएम योगी के आगमन पर सभी राजनीतिक दलों की टिकी नजरें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के आगमन पर सभी राजनीतिक दलों की नजरें भी इस पर टिकी हुई है। आपको बता दें कि देवबंद दारुल उलूम है जो अपनी शिक्षा के लिए पूरे एशिया में विख्यात है। देवबंद में दूर-दूर से छात्र दीनी तालीम हासिल करने के लिए आते हैं। वहीं, सहारनपुर का आंतकवादी गतिविधियों से पुराना नाता रहा है और एक यही बड़ी वजह है कि देवबंद में मुख्यमंत्री ने एटीएस कमांडो सेंटर खोलने का निर्णय लिया। आपको बता दें कि एटीएस कमांडो सेंटर (ATS Commando Center) 2000 वर्ग मीटर की जगह में मनाया जा रहा है। रेलवे रोड पर इसका निर्माण शुरू हो गया है।

सीएम योगी जनसभा को भी करेंगे संबोधित

कल यानी 4 जनवरी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) इस सेंटर का शिलान्यास करेंगे। सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे (Saharanpur Muzaffarnagar State Highway) स्थित सिल्वर पैराडाइज के मैदान पर एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। आज सभा स्थल को अंतिम रूप दिया जा रहा है और यहां पर जिले के ही नहीं, बल्कि प्रदेश के भी आला अधिकारी पहुंच रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा ले रहे हैं। एडीजी भी आज सभा स्थल पर पहुंचे और अपने अधीनस्थों को सुरक्षा को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पुलिस की ओर से सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

मुख्यमंत्री के सभा को लेकर पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा को लेकर एसपी सिटी राजेश कुमार (SP City Rajesh Kumar) ने बताया यहां पर 7 एडिशनल एसपी 16 सी ओ, 25 एसएचओ वह 500 सब इंस्पेक्टर महिला इंस्पेक्टर व हेड कांस्टेबल 1000 कांस्टेबल तथा 6 कंपनी पीएसी की तैनात की गई है। इसके साथ ही खुफिया विभाग सादे कपड़ों में पुलिस और ट्रैफिक पुलिस की भी व्यवस्था की गई है। सवाई स्थल के बराबर में ही शिवम पैराडाइज में हेलीपैड का निर्माण कार्य चल रहा है। वहीं, से मुख्यमंत्री कार द्वारा सभा स्थल तक जाएंगे और वहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story