×

Saharanpur News: सीएम योगी की पुलिस का ऐसा खौफ, टॉप10 अपराधी ने किया सरेंडर

Saharanpur News: पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि अनीश पर दर्जनों से भी ज्यादा मुकदमे है और एसएसपी सहारनपुर द्वारा सत्यापन का अभियान चलाया जा रहा है।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Monika
Published on: 25 Sep 2021 4:28 PM GMT
criminal surrendered
X

अपराधी ने किया सरेंडर 

Saharanpur News: योगी के कार्यकाल में अपराधियों के होश फाख्ता है। इसी के चलते आए दिन कोई ना कोई अपराधी अपराधों से तौबा कर थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर देता है। आज ऐसा ही एक वाक़या सहारनपुर जनपद के थाना नागल में देखने को मिला । जहां दर्जनों मुकदमों में वांछित गैंगस्टर अनीश थाने में पहुंचा और आत्मसमर्पण करते हुए अपराध करने से तौबा की । उसने कहा कि उसे जेल में डाल दिया जाए, अब वह कभी कोई अपराध नहीं करेगा।

इस पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि अनीश पर दर्जनों से भी ज्यादा मुकदमे है। एसएसपी सहारनपुर द्वारा सत्यापन का अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें गोकशी व अवैध शराब का धंधा करने वालों का सत्यापन कर उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जा रही है। इसी ख़ौफ के चलते आज थाने के टॉप 10 अपराधियों में शामिल अनीस ने आत्मसमर्पण किया है। जिसके बाद अब उसे जेल भेजा जा रहा है।

जीआरपी एसपी का रेलवे स्टेशन का किया औचक निरीक्षण

वहीं, जीआरपी एसपी अपर्णा गुप्ता ने सहारनपुर के रेलवे स्टेशन औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जीआरपी थाने के ड्यूटी रजिस्टर को चेक किया गया, जो सही पाया गया। इसके अलावा जवानों की बैरिक का निरीक्षण करते हुए आवश्यक निर्देश भी दिए, एसपीर्णा गुप्ता ने कहा कि बढ़ते हुए क्राइम को देखते हुए मेरे द्वारा 5 टॉप ट्रेनों को चिन्हित करने के लिए कहा गया था जिन ट्रेनों में क्राइम सबसे ज्यादा होता है हालांकि टॉप 5 ट्रेनों को चिन्हित कर लिया गया है लेकिन अभी भी वहां पर एस्कॉर्ट की कमी है जिसको जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज OR भी था जिस लिए मेरे द्वारा थाने के सभी रजिस्टर चेक किए गए, क्योंकि कई बार रजिस्टर अपडेट नहीं होते लेकिन निरीक्षण के दौरान सब कुछ ठीक रहा जो थोड़ी बहुत कमी थी उसको सही करने के, दिशा निर्देश दे दिए गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story