×

कांग्रेस और सपा को नुकसान पहुंचाएंगे ओवैसी : रामदास अठावले

Saharanpur News: सहारनपुर में आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया ।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Monika
Published on: 26 Sep 2021 3:45 PM GMT
Ramdas Athawale
X

रामदास अठावले (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Saharanpur News: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा की असदुद्दीन औवैसी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस (Congress) और सपा (SP) को नुकसान पहुंचाएंगे भाजपा (BJP) को और उन्हें नहीं और असदुद्दीन औवैसी उनके मित्र हैं। वहीं उन्होंने मौलाना कलीम की गिरफ्तारी के बारे में कहा की धर्मांतरण (conversion) अगर जबरन कराया गया है तो वह गैरकानूनी है लेकिन अगर ऐसा नहीं है तो गिरफ्तारी गलत है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (Republican Party of India) की आज बहुजन कल्याण यात्रा सहारनपुर से रवाना होनी थी किंतु किसानों के विरोध (Kisano ke Virodh) को देखते हुए अब ये यात्रा 28 सितंबर को सहारनपुर से रवाना होगी। हालांकि आज बहुजन कल्याण यात्रा के रथ को हरी झंडी दिखा दी है लेकिन यह यात्रा 28 सितंबर को यहां से रवाना होगी।

सहारनपुर में आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया वही यात्रा के शुभारंभ से पहले जनमंच सभागार में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। रामदास अठावले ने किसानों पर बोलते हुए कहा कि सरकार बिल में बदलाव करने को तैयार है लेकिन किसान है कि अपनी जिद पर अड़े हैं कि उनको कृषि कानून (agricultural law) वापस ही चाहिए।

धर्मांतरण मामले पर कही ये बात

वहीं अगर सरकार कानून को वापस ले लेने लगी तो हर कानून को वापस कराने के लिए आंदोलन किए जाएंगे, जिसमें उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों की कदर है जिसको लेकर उन्होंने 11 बार किसानों से वार्ता भी की है। लेकिन किसान सुनने को तैयार नहीं है। वही धर्मांतरण मामले को लेकर अठावले ने कहा कि अगर कोई अपनी मर्जी से धर्म बदलता है तो वह अलग बात है लेकिन अगर किसी से पैसों के लालच या इत्यादि जबरदस्ती से किसी का धर्म बदल वाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

ओवैसी को बताया मित्र

ओवैसी के बारे में आठवले ने कहा कि ओवैसी उनके मित्र है और उनके आगमन पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए यहां पर भारत की भावना के अनुरूप भारत जिंदाबाद के नारे लगने चाहिए । ओवैसी यूपी में केवल कांग्रेस और सपा को नुकसान देंगे उन्हें और भाजपा को नहीं। भाजपा से उनकी पार्टी के गठबंधन से बसपा को जरूर नुकसान होगा। रामदास आठवले पूरे भाषण के दौरान तुकबंदी या बोलते हुए जरूर दिखाई दिए इन तक बंदियों के सहारे कभी बसपा की तारीफ कर रहे थे तो कभी कांग्रेस को कोस रहे थे कोस रहे थे तो वही प्रधानमंत्री की तारीफ भी करते रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story