×

Saharanpur News: इंसाफ की मांग को लेकर महिला ने किया हंगामा, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने दिया ये आश्वासन

Saharanpur News: आज सहारनपुर के पुवांरका ब्लॉक में मां शाकंभरी देवी विश्वविद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम में इंसाफ की मांग को लेकर एक महिला ने जमकर हंगामा किया। वहीं, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने महिला को इंसाफ दिलाने का आश्वासन दिया।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 Dec 2021 11:09 AM GMT
Saharanpur News: इंसाफ की मांग को लेकर महिला ने किया हंगामा, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने दिया ये आश्वासन
X

Saharanpur News: आज इंसाफ की मांग को लेकर एक महिला ने जमकर हंगामा किया हालांकि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) ने महिला को इंसाफ दिलाने का आश्वासन मंच से ही दिया।

आपको बता दें कि आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi adityanath) सहारनपुर (Saharanpur) के पुवांरका ब्लॉक (Puwanka Block) में मां शाकंभरी देवी विश्वविद्यालय (Maa Shakambhari Devi University ) का शिलान्यास करने के लिए आए थे। वहीं, योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi adityanath) और गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) से लगभग 40 मिनट पहले आ गए थे और मंचासीन हो गए, लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह मंच से चले गए। इस दौरान मंत्री गाना और सांसद विधायकों का संबोधन चलता रहा।

लेकिन जब केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) ने अपना संबोधन शुरू किया, तभी एक महिला ने हाथ में अपना प्रार्थना पत्र लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। दरअसल, यह महिला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi adityanath) से मिलना चाहती थी जिसे पुलिसकर्मियों ने रोक दिया जिस पर उसने रोते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

महिला का आरोप था कि उसके साथ धोखा हुआ है, जिसकी तहरीर थाने में दी गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसी बीच केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) की नजर उस महिला पर पड़ी और उन्होंने मंच से ही आश्वासन दिया कि वह स्वयं उस महिला की तकलीफ को सुनेंगे और उसकी हर संभव मदद की जाएगी, लेकिन इस दौरान वह शांत बैठ जाए। इस दौरान महिला पुलिसकर्मी इस महिला को पकड़ कर कहीं गुप्त स्थान पर ले गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story