×

Saharanpur News: महिला खिलाड़ी की हत्या पर उबाल, दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग

बिजनौर में राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी की हत्या का विरोध अब प्रदेश के दूसरे जिलों में भी शुरू हो गया है। लोग आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं,

Neena Jain
Published on: 17 Sep 2021 1:25 PM GMT
Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad
X

महिला खिलाड़ी को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य (फोटो-न्यूजट्रैक)

Saharanpur News: सहारनपुर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) के कार्यकर्ताओं ने बिजनौर की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी से दुष्कर्म के प्रयास में विफल होने के बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) के कार्यकर्ताओं ने दोषियों को फांसी देने की मांग करते हुए कलेक्ट्रेट परिसर में नारेबाजी की और जिलाधिकारी (District Magistrate) के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।

विभाग संगठन मंत्री विनीत ऋषि ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की हॉकी खिलाड़ी से दुष्कर्म के प्रयास में असफल हो जाने में शहजाद नामक व्यक्ति ने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। अभी पुलिस के पास गिरफ्त में केवल शहजाद है। पुलिस अभी तक शहजाद के अन्य साथियों को पहचान नहीं कर सकी है। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी कर, उसको फांसी की सजा दिलाई जाए। इस हत्याकांड में जो अन्य व्यक्ति शामिल हैं उसका भी खुलासा किया जाए तथा उनको भी फांसी दी जाए। उन्होंने कहा है कि उन दरिंदों को कानून का कोई डर नहीं है, ऐसे हैवान समाज के लिए खतरा हैं।


ऐसे लोगों का समाज में कोई स्थान नहीं है। ऐसे लोग समाज में भय का माहौल पैदा करते हैं। असमाजिक तत्वों पर तुरंत रासुका की कार्रवाई की जानी चाहिए। और दरिंदों को फांसी दी जानी चाहिए। बता दें कि बिजनौर में घटी इस घटना की नाराजगी अन्य जिलों में देखी जा रही है। हर तरफ से घटना के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। इस घटना ने पूरे समाज को झकझोर के रख दिया है। वहीं कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story