×

Saharanpur: बलात्कारियों के घर पर पुलिस ने बुलडोजर के साथ दी दबिश, दो गिरफ्तार

Saharanpur Crime News: सहारनपुर जनपद की पुलिस ने बलात्कार के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर बुलडोजर के साथ दबिश दे दी और दोनों को धर दबोचा।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shreya
Published on: 2 April 2022 9:04 AM GMT
Saharanpur: बलात्कारियों के घर पर पुलिस ने बुलडोजर के साथ दी दबिश, दो गिरफ्तार
X

सहारनपुर पुलिस (फोटो- न्यूजट्रैक)

Saharanpur Crime News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के राज में अपराधी किसी भी सूरत में खुलेआम नहीं घूम पाएंगे। अपराध करने वाला जेल के सलाखों के पीछे निश्चित रूप से जाएगा। चाहे उसके लिए खाकी को बाबा के बुलडोजर (UP Bulldozer Politics) का इस्तेमाल ही क्यों ना करना पड़े। बाबा की पुलिस अपराधियों की धरपकड़ करने में किसी भी कीमत पर कोई कसर नहीं छोड़ेगी और यह साबित किया है सहारनपुर जनपद की पुलिस (Saharanpur Police) ने।

आपको बता दें कि थाना चिलकाना क्षेत्र (Chilkana Thana Chetra) के चालाकपुर में दो सगे भाइयों पर गैंगरेप (Gang Rape) का आरोप था। पीड़िता द्वारा मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद से दोनों आरोपी अपने घर से फरार थे और अब एक बार फिर जब योगी बाबा ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की कमान संभाली है तो अपराधियों के हौसले पस्त हो गए हैं। वही खाकी के हौसले बुलंद हैं।

सहारनपुर पुलिस (फोटो- न्यूजट्रैक)

आरोपियों के घर पर बुलडोजर लेकर पहुंच गई पुलिस

दोनों गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने के लिए थाना चिलकाना पुलिस ने गांव चालाकपुर में पहुंचकर आरोपियों के घर पर बुलडोजर लगा दिया और घर को थोड़ा ध्वस्त भी किया। ढोल बजाकर पूरे गांव में सूचित किया कि यदि आरोपी कहीं भी छिपे हैं तो स्वयं को पुलिस के हवाले कर दें अन्यथा उनके घर को बुलडोजर (Bulldozer) से तोड़ दिया जायेगा।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

दोनों आरोपी किए गए गिरफ्तार

इसके बाद दोनों आरोपियों के मन में खौफ घर कर गया और पुलिस ने कल मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को धर दबोचा। एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि इन दोनों आरोपियों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया था। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कर लिया गया था।

आमिर पुत्र शराफत और आशीष पुत्र शराफत के विरूद्ध मामला दर्ज करने के बाद पुलिस इनकी तलाश कर रही थी और अब बाबा बुलडोजर के साथ घर पर दबिश भी दी थी। दोनों आरोपियों को थाना चिलकाना क्षेत्र की ही पाठेड पुलिया से पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story