×

Saharanpur: CM योगी ने समाजवादी पार्टी को सुनाई खरी-खोटी, बोले- उन्हें पता है कि कुछ गलत किया तो बुलडोजर चढ़ जाएगा

आज सहारनपुर के देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में पांच वर्ष दंगा नहीं हुआ क्येंकि दंगाइयों को जेल में डाल दिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 Jan 2022 10:36 AM GMT
Yogi Adityanath
X

योगी आदित्यनाथ (फोटो-सोशल मीडिया)

UP Election 2022: पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार पर जोरदार हमला करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Saharanpur Deoband Mein CM Yogi) ने आज कहा कि पहले की सरकार आतंकवादियों के मुकदमें वापस लेती थी अब हम आतंकवादियों को ठिकाना लगाने के लिए एटीएस सेंटर खोल रहे है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले पलायन होता था लेकिन अब पलायन करने वाले सब्जी का ठेला लगा रहे हैं।

आज सहारनपुर के देवबंद में एटीएस कमांडो सेंटर का शिलान्यास करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में पांच वर्ष दंगा नहीं हुआ क्येंकि दंगाइयों को जेल में डाल दिया गया है। उन्हें पता है कि कुछ गलत किया तो बुलडोजर चढ जाएगा। उन्हें पता है कि इसकी भरपाई सात पीढी तक भुगतेंगी। एटीएस सेंटर खुलने के बाद पर 56 कमांडो हर समय तैयार रहेगें। यहां पर हमारे कमांडर हमेशा तैनात रहेगें जो हर समय तैयार रहकर उनका हाल ओबामा बिन लादेन की तरह कर देंगे।

बबुआ को होती है पीड़ा

उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि बबुआ को तब पीडा होती है जब आतंकियों पर कार्रवाई होती है तो इनको पीडा होती है जब मथुरा जन्मभूमि में कार्रवाई आगे बढती है तो इनको पीडा होती है। जब कांवड यात्रा आराम से सम्पन्न हो जाती है तो बबुआ को पीड़ा होती है।

योगी ने कहा कि भाजपा जो कहती है करके दिखाती है। उन्होंने 200 करोड की 112 योजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान कहा कि अब बबुआ को सपने में भगवान कृष्ण आ रहे हैं जब सत्ता में वह थे तब क्यों सपने नहीं आए।

योगी ने कहा कि अयोध्या में रामभक्तों पर गोलियां चलाने वाले होते सरकार में तो क्या मंदिर बन पाता। यह वही लोग हैं जो पहले कहते थें कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता। यही वह लोग हैं पहले लडकियों के घटनाएं होने पर कहते थें कि गलती हो जाती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपनी बात पर प्रतिबद्ध है कि सरकार की योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलना चाहिए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story