×

Shahjahanpur News: कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद पहुंचे शाहजहांपुर, बोले- पीएम मोदी और सीएम योगी के भरोसे पर खरा उतरूंगा

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृहजनपद शाहजहांपुर पहुंचे, हुआ स्वागत

Sanjay Srivastava
Published on: 16 Oct 2021 3:43 PM GMT
jitin prasad
X

कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद (फोटो-न्यूजट्रैक)

Shahjahanpur News: कैबिनेट मंत्री बनने के बाद जितिन प्रसाद (cabinet minister jitin prasad) पहली बार आज अपने गृह जनपद शाहजहांपुर पहुंचे। यहां उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। जितिन प्रसाद (jitin prasad) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी (Chief Minister Yogi Adityanath) ने जो भरोसा जताया है, उस पर मैं खरा उतरूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से प्रभावित होकर बीजेपी में आया हूं। जितिन के स्वागत समारोह में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी पहुंचे थे।

जितिन प्रसाद को उत्तर प्रदेश सरकार में प्राविधिक शिक्षा का कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद जितिन प्रसाद (jitin prasad) शनिवार को पहली बार गृह जनपद शाहजहांपुर पहुंचे। उनका जनपद की सीमा में पहुंचने पर कई जगहों पर भव्य स्वागत किया गया। बता दें कि जितिन प्रसाद कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए है। जितिन प्रसाद ब्राह्मणों का बड़ा चेहरा हैं। उबके स्वागत समारोह में वित्त एवं चिकित्सा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी शामिल हुए और जितिन का स्वागत किया।


मौजूदा वक्त में शाहजहांपुर से 2 कैबिनेट मिनिस्टर और 3 दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री हैं। स्वागत के बाद जितिन प्रसाद ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उस पर मैं खरा उतरूंगा और आने वाले चुनाव में एक बार फिर से यूपी में बीजेपी का परचम लहराएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में रहते हुए उन्होंने खुद देखा है कि किस तरह से बीजेपी ने रिकॉर्ड काम किए हैं।

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, वह हर समाधान जनसहयोग से करते हैं। इसीलिए देश की जनता पीएम से बहुत लगाव रखती है। प्रधानमंत्री मोदी की हर योजना वोट के लिए नहीं बल्कि देश की तरक्की के लिए होती है। अपने अभिभाषण से पहले जितिन प्रसाद और सुरेश कुमार खन्ना ने कश्मीर में शहीद हुए सैनिक सराज …..सिंह को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। अखिलेश यादव के विजय रथ के सवाल पर उन्होंने कहा कि यूपी की जनता सब देख रही है कि 5 सालों में कितना काम हुआ है। अपने विकास कार्यों के बल पर ही भाजपा एक बार फिर सरकार बनाएगी।

जितिन प्रसाद ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि बरेली मंडल में कोई भी इंजीनियरिंग कॉलेज नहीं है। अब उनके पास प्राविधिक शिक्षा की जिम्मेदारी है, बरेली मंडल में जल्द ही एक राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज खोला जाएगा, जिससे युवाओं को इंजीनियरिंग करने का मौका बरेली मंडल में मिलेगा। और प्रयास किया जाएगा कि बरेली मंडल का जिला शाहजहांपुर में इंजीनियरिंग कॉलेज स्थापित किया जाए। कैबिनेट मंत्री का कहना है कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है उसके लिए वह तहे दिल से आभारी हैं और वह अपनी जिम्मेदारी पर खरा उतरेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story