×

Saharanpur: युवक के चेहरे पर एसिड से बनाया गया त्रिशूल, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

Saharanpur Crime News: एक युवक का आरोप है कि उसके माथे पर तेजाब से कुछ लोगों ने त्रिशुल बना दिया और अब पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shreya
Published on: 22 March 2022 1:26 PM GMT
Saharanpur: युवक के चेहरे पर एसिड से बनाया गया त्रिशूल, पुलिस ने किया मामले का खुलासा
X

पीड़ित युवक (फोटो साभार- ट्विटर)

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में तेजाब से युवक के माथे पर त्रिशुल बनाने का मामला सामने आया था, जिसमें पीड़ित ने न्याय की गुहार की थी। पीड़ित का कहना है कि इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। जिसके बाद आरोपी फैसले का दबाव बना रहे हैं। पीड़ित ने पुलिस अफसरों को प्रार्थनापत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। यह पूरा मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र (Sadar Bazaar Chetra) का है।

आपको बता दें कि क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी (Kanshi Ram Colony) निवासी आदेश कुमार परिवार के साथ पुलिस लाइन (Police Line) पहुंचा। उसका कहना है कि उसने कृष्णापुर कॉलोनी के पास नींव खुदाई का ठेका लिया था। जहां पर उसके साथ कुछ अन्य युवक भी काम कर रहे थे। 18 मार्च को उसे बुलाया और एक युवक ने उसे कमरे की सफाई करने को कहा। सफाई करते समय उसका पैर लगने से एक युवक का शराब का गिलास गिर गया। जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और तेजाब से उसके माथे पर त्रिशुल कर बना दिया गया।

वहीं, उसके चहरे पर हैप्पी होली भी बना दिया। आदेश का कहना है कि वह किसी तरह से घर पहुंचा और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस ने मेडिकल कराया। आरोप है कि अब आरोपी फैसले का दबाव बना रहे हैं। एसएसपी को प्रार्थनापत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस जांच में सच्चाई का हुआ खुलासा

मामले में एसएसपी आकाश तोमर (SSP Akash Tomar) ने बताया कि इस प्रकरण में जांच की गई है, जिसमें आरोप लगाया था उस व्यक्ति ने उसके ऊपर एसिड लगा दिया। जांच में यह बात प्रकाश में आई है कि यह व्यक्ति होली के दिन अपने दो दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। शराब पीने के साथ इन्होंने एक दूसरे के ऊपर रंग लगाया। जिसका रिएक्शन तीनों के चेहरों पर हुआ है। तीनों व्यक्तियों का मेडिकल भी कराया। जिसमें एसिड का होना नहीं पाया गया।

उन्होंने बताया कि जब हमने तफ्तीश की तो यह पता चला है कि आदेश ने 10 हज़ार रुपए अपने मित्रों से लिए हुए हैं। उन उधार पैसों को ना देना पड़े इसलिए उसने झूठे आरोप उनके ऊपर लगाए थे। इसमें जो भी जांच होती है। उसके तौर पर हम आगे की कार्रवाई करेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story