×

UP Election 2022: सहारनपुर में बोले ओवैसी, सत्ता में भागीदारी हुई तो 3 उपमुख्यमंत्री में से एक मुस्लिम चेहरा होगा

Saharanpur News:आज नकुड विधानसभा के पिलखानी में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी सत्ता में भागीदारी हुई तो वह तीन उपमुख्यमंत्री उनमें से एक मुख्यमंत्री मुस्लिम चेहरा बनाएंगे।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 11 Feb 2022 12:01 PM GMT
Saharanpur News
X

Saharanpur News: सहारनपुर में ओवैसी। 

Saharanpur News: जो लड़कियां पहले से ही हिजाब या नकाब पहन रही हैं उनके हिजाब (Hijab) और नकाब (Niqab) पहनने से किसी के पेट में दर्द क्यों हैं और उनकी पार्टी की कहीं भी सत्ता में भागीदारी हुई तो वह तीन उपमुख्यमंत्री उनमें से एक मुख्यमंत्री मुस्लिम चेहरा बनाएंगे।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर द्वारा सहारनपुर जनपद (Saharanpur) की नकुड विधानसभा क्षेत्र (Nakud Assembly Constituency) के पिलखानी में पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाबू सिंह कुशवाहा (Babu Singh Kushwaha) की लीडरशिप में संयुक्त रूप से चुनाव लड़ रहे हैं और यदि इस चुनाव में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा सत्ता में आता है या उसकी कोई भी भागीदारी होती है तो बाबू सिंह कुशवाहा (Babu Singh Kushwaha) ढाई साल और ढाई साल के लिए एक दलित व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा।

इतना ही नहीं 3 उपमुख्यमंत्री होंगे जिसमें एक मुस्लिम चेहरा होगा। उन्होंने कहा कि सपा आरएलडी या बसपा कभी नहीं कहेंगे कि मैं अति पिछड़ों वर्क से जुड़े व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाएंगे यह केवल भाजपा से इतना डर आते हैं और बसपा और सपा के कार्यालय के बाहर टिकट मांगने के लिए मजबूर कर देते हैं।

मेडिकल कॉलेज शेख उल हिंद पर कसा तंज

ओवैसी ने कहा कि भाजपा से डराते हैं और वोट बढ़ते हैं और वह चाहते हैं कि भाजपा के द्वारा सरकार ना बने आप वोट डालने वाले नहीं वोट हासिल करने वाले मिले इतना ही नहीं इन सहारनपुर में बने मेडिकल कॉलेज शेख उल हिंद (medical college sheikh ul hind) के नाम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस मेडिकल कॉलेज का नाम तो बड़े आदमी के नाम पर रख दिया लेकिन सुविधाओं के नाम पर जीरो है। ओवैसी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए 2 महीने से गायब लड़की का आश्रम पूर्व मंत्री के प्लॉट से मिलने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए और जो दोषी है उसे पकड़िए।

हिजाब के मामले में बोले ओवैसी

वहीं, हिजाब के मामले में ओवैसी ने कहा कि कर्नाटक हाईकोर्ट में जो इंट्री मार्डर जो दिया है वह मूलभूत अधिकारों के खिलाफ है इसके खिलाफ पिटिशन सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करके अच्छा किया और अब सुप्रीम कोर्ट तय करेगा कि कब वह सुने। ओवैसी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि संविधान स्कूल कॉलेज में सस्पेंड नहीं होता है भारत एक विभिन्न सभ्यता और संस्कृति का देश है यहां महिलाएं घुंघट पहन कर भी कल वोट डाल रही थी उसको क्या बोलेंगे आप, होमोजिनियस हो जायेगे क्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से एक जर्नलिस्ट ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मेरी जाति है।

डिप्टी सीएम कहते हैं कि ब्राह्मण सुपीरियर कास्ट है। उनको सिखाइए ना..सारे विश्व में एकता और अखंडता है भारत और भारत एक वाहिद मुल्क है, जिसमें विभिन्न सभ्यता और संस्कृति के लोग रहते हैं। आप होमोजेनिटी कैसे लाएंगे नार्थ ईस्ट में जाकर बोलिए। यूनिफॉर्म कैसी यूनिफॉर्म और क्या यूनिफॉर्म.. कौन सा यूनिफार्म ड्रेस कोड लागू करने के सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा कि जो लड़कियां पहले से हिसाब और नकाब पहनती थी अभी फिर ऐतराज़ क्यों हुआ शॉल पहना क्या गलत है आप पहनो शाल, वह लड़कियां पहले से हिसाब पहन रही थी. आपके पेट में दर्द क्यों हुआ क्यों हो रहा है। बाद में ओवैसी ने अपना संबोधन समाप्त कर हेलीकॉप्टर में जा बैठे, लेकिन सिग्नल न मिलने के कारण आधा घंटा हेलीकॉप्टर में ही बैठे रहे।सिग्नल मिलने के बाद उनका हेलीकॉप्टर बाद उड़ सका।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story