×

UP Election 2022: जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर ने कहा, देश को बचाना है तो भाजपा को लाना है

UP Election 2022: महामंडलेश्वर यतिंद्र आनंद गिरि महाराज ने कहा कि यदि देश को बचाना है तो भाजपा सरकार (BJP Government) को लाना जरूरी है यही एक ऐसी पार्टी है जो देश का गौरव बढ़ाने का काम कर रही है भारत मां की जय का नारा लगाने वाली केवल भाजपा है।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 6 Feb 2022 3:11 PM GMT
UP Election 2022: जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर ने कहा, देश को बचाना है तो भाजपा को लाना है
X

Saharanpur News: 'देश को बचाना है तो भाजपा सरकार को लाना है।" राम भक्तों पर गोली चलाने वाली सपा सरकार (Samajwadi Sarkar) जय श्रीराम की बात करती है कुछ वैसे ही जैसे "नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली" है यह कहना है जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यतिंद्र आनंद गिरि जी महाराज (Mahamandaleshwar Yatindra Anand Giri Ji Maharaj) का।

उन्होंने कहा कि भारत में कोई अल्पसंख्यक ही नहीं है। अल्पसंख्यक वह है जो दूसरे देश से आया हुआ शरणार्थी हो और उसका वोट का अधिकार भी ना हो। यतींद्र आनंद गिरि महाराज आज सहारनपुर में दिल्ली रोड स्थित श्री सालासर बालाजी धाम (Shri Salasar Balaji Dham) में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे उन्होंने कहा कि यदि देश को बचाना है तो भाजपा सरकार (BJP Government) को लाना जरूरी है यही एक ऐसी पार्टी है जो देश का गौरव बढ़ाने का काम कर रही है भारत मां की जय का नारा लगाने वाली केवल भाजपा है।

विश्व पटल पर भारत की जो पहचान है, यह सब कुछ भाजपा की वजह- महामंडलेश्वर

भाजपा ही हिंदुत्व वाली पार्टी है देश में जो बदलाव हो रही है, हिंदू धर्म को जो मान्यता मिल रही है विश्व पटल पर भारत की जो पहचान है, यह सब कुछ भाजपा की वजह से हो रहा है। उन्होंने कहा कि सपा कब से परशुराम भगवान की हितेषी हो गई इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सपा तो ब्राह्मण कन्याओं की भी विरोधी रही है उन्होंने यहां तक कहा कि सपा सरकार इन ब्राह्मण कन्याओं को कोई सुविधा प्रदान ना करें आज वह कहां से परशुराम की बात करने लगे।

नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली- महामंडलेश्वर

उन्होंने कहा कि सपा का नारा सुनकर हंसी आती है जिस सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई हो बाबरी ढांचे की हितैषी रही हो मुजफ्फरनगर में जब दंगा हुआ तब एक तरफा कार्यवाही की यह तो कुछ ऐसा ही है जैसे नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन इतनी बेवकूफ नहीं है कि वह 4 दिन की इनकी बातों में आ जाए जनमानस अपने साथ घटित पूरे इतिहास को सामने रखकर निर्णय लेता और वह निर्णय ले चुका है उसका परिणाम 10 मार्च को लखनऊ की सत्ता पर योगी आदित्यनाथ जैसा महापुरुष फिर से आसीन होगा उन्होंने जाति धर्म के बारे में कहा कि वह सदैव इसके विरुद्ध रहे हैं जाति व्यवस्था उनकी परंपरा नहीं है भारत की राजनीति में जाति व्यवस्था को हथियार बनाया गया है और अंग्रेजों ने फूट डालो राजनीति की है।

अल्पसंख्यक के नाम पर सरकारी खजाने से लूट मचाई जाती है- महामंडलेश्वर

भारत में अल्पसंख्यक का प्रयोग ही नहीं होना चाहिए यहां कोई अल्पसंख्यक नहीं है। अल्पसंख्यक के नाम पर सरकारी खजाने से लूट मचाई जाती है यह सभी समाप्त होना चाहिए अल्पसंख्यक का शब्द का उपयोग ही भारत में नहीं होना चाहिए केवल वही लोग अल्पसंख्यक कहलाए जाने चाहिए जो शरणार्थी है भारत में मुसलमान भी अब अल्पसंख्यक नहीं रहा है। उन्होंने सभी हिंदुओं से अपील की कि वे अपने बच्चों को पढ़ाई लिखा है लेकिन उन्हें नौकरी ना कराएं उन्हें नौकर ना बनाएं अपने बच्चों को व्यापार कराएं कोई भी काम कराए इसके पीछे की वजह बताएं कि आज हर क्षेत्र में मुस्लिम समाज का कब्जा हो गया है

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story