×

Saharanpur News: बसपा ज्वाइन कर सकते हैं इमरान मसूद, सपा से नहीं बन पा रही बात

Saharanpur News: इमरान मसूद (Imran Masood) की सपा से टिकट को लेकर बात नहीं बन पा रही है। ऐसे में चर्चा यह शुरू हो गई है कि वह बसपा ज्वाइन कर सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 19 Jan 2022 9:31 AM GMT
Saharanpur News: बसपा ज्वाइन कर सकते हैं इमरान मसूद, सपा से नहीं बन पा रही बात
X

Saharanpur News: पश्चिम यूपी के कद्दावर नेता इमरान मसूद (Imran Masood viral Video) का एक ऑडियो वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने समर्थकों से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं- 'मुसलमानों एक हो जाओ। तुम्हारे वजह से पैर पकड़ लिए हैं। तुम मुसलमान सीधे हो जाओ। मेरे से पैर पकड़वा दिए। मेरा कुत्ता बना दिया है। तुम एक हो जाओगे तो वह मेरे पैर पकडेगे' 7 दिन पहले यानी 11 जनवरी को कांग्रेस (Congress) छोड़कर वह सपा में शामिल हुए थे। लेकिन अब उनकी सपा (Samajwadi Party) से टिकट को लेकर बात नहीं बन पा रही है। ऐसे में चर्चा यह शुरू हो गई है कि वह बसपा ज्वाइन कर सकते हैं। इमरान मसूद का यह वीडियो मेघ छप्पर के उनके आवास का दो-तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि समर्थकों ने इमरान मसूद को घेर रखा है। इमरान उनके समर्थक टिकट को लेकर पूछ रहे थे, तभी उनका दर्द छलक कर बाहर आ गया।

जिन दो सीटों पर मसूद टिकट चाहते थे, सपा ने प्रत्याशी घोषित किए

बताया जा रहा है कि इमरान मसूद ने सहारनुपर देहात और बेहट सीट से सपा से टिकट मांगा था। हालांकि, सपा ने दोनों ही सीट पर अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। यहां 14 फरवरी को दूसरे चरण में मतदान होना है। सहारनुपर देहात से इमरान वहां के सीटिंग विधायक रहे मसूद अख्तर को मैदान में उतरवाना चाहते थे। मसूद अख्तर भी इमरान के साथ ही कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल हुए थे। दूसरा बेहट से वह अपने दामाद शयान मसूद को चुनाव लड़वाना चाहते थे। लेकिन सपा ने सहारनुपर देहात सीट से आंसू मलिक और बेहट से उमर अली खान को टिकट दिया है।

अब जब इमरान मसूद को सपा से टिकट नहीं मिला है तो फिर उनके बसपा में जाने की चर्चाएं तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने बसपा से तीन सीट मांगी हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिर हो सकता है कि इमरान हाथी की सवारी कर सकते हैं।

इमरान मसूद वेस्ट यूपी की राजनीति के बड़े नेता हैं। वह 2007 -2012 -2017 का विधानसभा,का और 2014 और 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि, 2007 को छोड़कर हर बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 2007 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मुजफ्फराबाद (वर्तमान में बेहट) सीट से पहली और आखिरी बार विधायक चुने गए थे।

11 जनवरी को हाथ का साथ छोड़कर साइकिल पर सवार हुए इमरान मसूद को सपा से भी अभी तक कोई राहत नहीं मिली है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story