×

UP Election 2022: सहारनपुर में ओवैसी का SP पर हमला, मुसलमान किसी भी यादव को नहीं बनाएंगे अपना चेहरा

UP Election 2022: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने आज सपा (SP) , बसपा (BSP) , कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को अपना वजूद बनाना होगा वरना देश की इतनी बड़ी संसद में मुसलमानों की बात कहने वाला कोई नहीं है, इस बार मुसलमान किसी भी यादव को अपना चेहरा नहीं बनाएंगे।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 31 Oct 2021 2:10 PM GMT
Saharanpur news
X

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी।

UP Election 2022: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (UP Asaduddin Owaisi) ने आज यहां मुस्लिमों को रिझाने के लिए सभी हथकंडे अपनाए सपा, बसपा, कांग्रेस और भाजपा पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को अपना वजूद बनाना होगा वरना देश की इतनी बड़ी संसद में मुसलमानों की बात कहने वाला कोई नहीं है, इस बार मुसलमान किसी भी यादव को अपना चेहरा नहीं बनाएंगे। वह सहारनपुर के जनता रोड स्थित खुर्द अड्डे के पास मैदान में शोषित वंचित समाज जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

दहशतगर्दी के नाम पर बदनाम है मुसलमान: ओवैसी

ओवैसी ने कांग्रेस नेता इमरान मसूद (Congress Leader Imran Masood) पर भी जमकर कटाक्ष करते कहा कि सहारनपुर के मुसलमानों के लिए उन्होंने कोई काम नहीं किया है, बस सियासत के लिए उनका उपयोग जरूर किया है। उन्होंने कहा कि जिस समाज के पास सियासी लीडरशिप नहीं होती उसको कोई भी हकूक हासिल नहीं होता। यह मुल्क हमारा है और हमारा रहेगा। इसमें आपने हकूक हासिल करने के लिए अपना वजूद हासिल करने के लिए सियासी वजूद होना जरूरी है। 75 साल के आजादी के बाद भी मुसलमानों के वोट की कोई अहमियत नहीं है, दहशतगर्दी के नाम पर बदनाम और सबसे ज्यादा एनकाउंटर में मारा जाने वाला भी मुसलमान है।

वहीं, कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि मजलिस को वोट देंगे तो भाजपा जीत जाएगी। बिल्कुल गलत है, यूपी में 2014 में मजलिस नहीं लगी, फिर भी भाजपा कैसे जीती, 2017 और 2019 में कैसे जीत गई। यह केवल मुसलमानों को दिखाया जा रहा है। हकीकत में मुसलमान वोट बैंक नहीं है, हिंदू वोट बैंक है। मुसलमानों ने कांग्रेस को सिर्फ चौधरी चरण सिंह की रालोद को उसके बाद समाजवादी पार्टी को वजूद देने का काम किया है।

अखिलेश यादव अपनी हिंदूवादी छवि दिखाने का कर रहे प्रयास: ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी हिंदूवादी छवि दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले दिनों जब तीतरों जनसभा में आए थे तो मंच पर एक भी मुस्लिम नेता को जगह नहीं दी गई थी। मुस्लिम नेता खेतों में दरी बिछा कर बैठे थे। उनके पास फोटो है, लेकिन वायरल नहीं किए गए। वहीं, उन्होंने भाजपा को भी नहीं छोड़ा। कहा कि कुछ पार्टियां यूपी में राज कर चुकी हैं और कुछ बात कर रही हैं, लेकिन किसी ने मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं किया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का नाम लिए बगैर कहा कि बाबा उनसे कहते हैं कि ओवैसी को सिख धर्म के लोगों और अन्य धर्म के लोगों की भी बात करनी चाहिए तो वह बड़े नेता होते अरे बाबा जब लखीमपुर खीरी में सिखों को कार से कुचलने का काम हुआ तो आप उनके घर क्यों नहीं गए।

ओवैसी ने तीन तलाक कानून पर की चर्चा

ओवैसी ने तीन तलाक कानून की भी चर्चा करते हुए कहा कि 31 लाख से भी ज्यादा हिंदू-महिलाएं शादीशुदा तो है परंतु पति के साथ नहीं हैं क्या भाजपा इसका जवाब दे सकती है। इस कानून का सपा और कांग्रेस ने कोई विरोध नहीं किया, हमने इस कानून को काला कानून कहा है। उन्होंने सीए और एनआरपी का भी जिक्र करते हुए भाजपा को जमकर कोसा और बसपा सपा और कांग्रेस को भी नहीं बख्शा। उन्होंने कहा कि जुम्मे के दिन जब सड़क पर लोग नमाज पढ़ते हैं तो पता नहीं क्यों अमित शाह के पेट में दर्द होता है। अमित शाह नफरत की बात करते हैं और सपा व कांग्रेस इन कानूनों में भाजपा का साथ देती है।

दर्ज हुए देशद्रोही मुकदमों की निंदा की

ओवैसी ने पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़ने पर दर्ज हुए देशद्रोही मुकदमों की भी निंदा करते हुए धर्म परिवर्तन के मामले में गिरफ्तार मौलाना कलीम सिद्दीकी के लिए भी दुआ करने की बात कही। ओवैसी ने कहा कि कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं करते वह इसकी परवाह नहीं करते वे अपने कौम और समाज के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे। इसके लिए वह अपनी जान भी कुर्बान कर सकते हैं। ओवैसी ने सभी से मजलिस को मजबूत बनाकर उसके पक्ष में वोट देकर मुसलमानों से अपना सियासी वजूद बनाने का आह्वान किया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story