×

Sambhal Bus Accident : सीएम योगी आदित्यनाथ ने संभल में हुए सड़क हादसे पर जताया दुख, दिए यह निर्देश

Sambhal Bus Accident : बारातियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार हुई । 7 यात्रियों के मरने की पुष्टि हुई।

Saddam Hussain
Report Saddam HussainPublished By Shraddha
Published on: 19 July 2021 1:28 AM GMT (Updated on: 19 July 2021 11:57 AM GMT)
पुलिस टीम कर रही हादसे की पूछताछ
X

पुलिस टीम कर रही हादसे की पूछताछ 

Sambhal Bus Accident : संभल में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना (Road Accident) का मामला सामने आ रहा है। यह हादसा मुरादाबाद - आगरा हाईवे (Moradabad - Agra Highway) पर रविवार देर रात डेढ़ बजे के आसपास हुआ। बताया जा रहा है बारातियों से भरी बस थी जिसमें 7 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। घायल यात्रियों को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बारातियों से भरी बस हुई सड़क हादसे का शिकार 7 यात्रियों के मरने की पुष्टि हुई। वहीं 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कई की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घायलों को मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। बारात से लौटते समय बस खराब हो गई थी रोड किनारे खड़ी बस को दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी।


आपको बता दें कि यह घटना देर रात डेढ़ बजे करीब हुआ है। सड़क हादसा में अभी भी मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। कई अन्य यात्रियों के भी मलबे में दबे होने की सूचना जताई जा रही है। घटना की जानकारी होने पर कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद है। जनपद सम्भल के छपरा गांव से आई थी बारात शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


यह सड़क हादसा बहजोई कोतवाली क्षेत्र के बहजोई चन्दौसी मार्ग का है। देर रात में बेहजोई कोतवाली क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे की खबर ने पूरे जिले को हिला कर रख दिया है इस सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत से काफी दहशत फैली हुई है। जनपद सम्भल के ही छपरा नामक एक गांव से बारात आई हुई थी।

बताया जा रहा बाराती खाना खाकर मेहमानों को लेकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे तभी बेहजोई के निकट बस का टायर फट गया वहीं दूसरी तरफ तेज बारिश हो रही थी जिसके चलते सभी बाराती बस के अंदर ही बैठकर बस ठीक होने का इंतज़ार कर रहे थे तभी अचानक पीछे से आ रही एक निजी बस ने बारातियों से भरी हुई बस को रौंद डाला जिसके बाद मौके पर चीखपुकार मच गई रोने बिलखने की आवाज़ आने लगी । फिलहाल गंभीर घायलों को मुरादाबाद के लिए भेजा गया है वही शवों को रात में ही पीएम के लिए भेज दिया है । रोड को भी प्रशासन ने खुलवा दिया है वही मामूली घायलों को बेहजोई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ।


संभल में देर रात दो बसों की टक्कर में 7 लोगों की मौत हुई। संभल के एसपी ने बताया, "बहजोई-चदौसी राजमार्ग पर दो निजी बसों की टक्कर में 7 लोगों की मौत और 8 लोग घायल हुए। सभी मृतक संभल जनपद के छपरा गांव के हैं और एक शादी समारोह से लौट रहे थे।"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ितों की सहायता करने व घायलों को जल्द से जल्द बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

Shraddha

Shraddha

Next Story