×

Sambhal Crime News: दिव्यांग महंत की हत्या का खुलासा, आरोपी मोनू वाल्मीकि गिरफ्तार

प्राचीन मंदिर के महंत की निर्मम हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Saddam Hussain
Published on: 9 July 2021 9:23 AM GMT
Mahant murdered
X

महंत की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sambhal Crime News: जनपद के प्राचीन मंदिर के महंत की निर्मम हत्या किए जाने के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महंत की हत्या उसी गांव के मोनू वाल्मीकि नाम के शख्स ने की थी। पुलिस ने उसके पास से घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक मोली थानाक्षेत्र के गुमसानी गांव के प्राचीन मंदिर के महंम की सुबह खून से लथपथ लाश मिली थी। किसी ने धारदार हथियार से महंत की हत्या कर दी थी। घटना की जानकारी गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने गांव के ही मोनू वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी चक्रेश मिश्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मोनू वाल्मीकि नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मोनू वाल्मीकि की महंत भरत गिरी से कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। इसी बात को लेकर महंत भरत गिरी आरोपी मोनू वाल्मीकि पर बार बार भद्दी टिप्पणियां करते थे। इसको लेकर मोनू महंत से परेशान रहने लगा था। इसी बात को लेकर मोनू वाल्मीकि में देर रात मंदिर परिसर में पहुंच कर धारदार हथियार से महंत की पीटपीट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी मोनू वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में शामिल हथियार को भी बरामद कर लिया है। वहीं क्षेत्र में तनाव को देखते हुए घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story