×

Sambhal Crime News: युवक की हत्या पर परिजनों का हंगामा, साथी पर लगाया आरोप, मौके पर पहुंचे अधिकारी

Sambhal Crime News: संभल में 25 वर्षीय युवक की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों ने साथी युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Saddam Hussain

Report Saddam HussainPublished By Shreya

Published on 5 Dec 2021 4:47 AM GMT

Sambhal Crime News: युवक की हत्या पर परिजनों का हंगामा, साथी पर लगाया आरोप, मौके पर पहुंचे अधिकारी
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले के थाना नखासा थाना क्षेत्र के दरियापुर राजदेव निवासी ग्रामीण का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो परिजन व ग्रामीणों ने साथी युवक पर हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा किया। जाम लगाने का प्रयास किया गया तो तीन थानों की पुलिस के साथ सीओ व एसडीएम भी गांव पहुंच गए। अफसरों ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तो 3 घंटे हंगामा करने के बाद ग्रामीण शांत हुए। मृतक की पत्नी ने कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी।

सम्भल नखासा थाना क्षेत्र (Nakhasa Thana) के गांव दरियापुर (Dariyapur) राजदेव निवासी 25 वर्षीय कौशेंद्र शुक्रवार शाम को किसी काम से मन्नीखेड़ा गया था। उसके साथ गांव का एक युवक भी था। बताया जा रहा है कि वह देर शाम वापस घर लौट रहे थे। इसके बाद ही लोगों ने कौशेंद्र को सड़क किनारे उसे लहूलुहान पड़ा देखा था। बाइक भी पास ही पड़ी थी। लोगों की सूचना पर पहुंची पीआरबी (PRB) ने मौके पर पहुंचकर कौशेंद्र को जिला अस्पताल पहुंचाया था। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

शनिवार को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के बाद शव गांव पहुंचा तो परिजनों ने साथ गए युवक पर हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों व परिजनों ने कहा कि वह शव का अंतिम संस्कार (Antim Sanskar) नहीं करेंगे और शव सड़क पर रखकर जाम लगाएंगे। हंगामे की सूचना पर नखासा थाना प्रभारी (Nakhasa Thana In-Charge) ओमकार सिंह (Omkar Singh) मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। उत्तेजित लोग नहीं माने तो अफसरों को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भारी पुलिस बल से संभले हालात

दरियापुर राजदेव (Dariyapur Rajdev) गांव में सड़क पर शव रखकर जाम लगाने के ग्रामीणों के एलान को देखते हुए सीओ जितेंद्र सिंह (CO Jitendra Singh) के साथ ही एसडीएम रमेश बाबू (SDM Ramesh Babu) भी गांव पहुंच गए। इसके साथ ही हयातनगर, असमोली व हजरतनगर गढ़ी का पुलिस बल (Police force) भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से मृतक के परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस निष्पक्षता के साथ जांच करेगी और जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी। 3 घंटे तक हंगामे के बाद आखिर ग्रामीण अफसरों के आश्वासन पर शांत हुए और जाम लगाने की जिद छोड़कर देर रात शव का अंतिम संस्कार किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story