×

Sambhal News: साध्वी गीता ने राहुल को कहा "बेअकल", सपा अध्यक्ष पर भी साधा निशाना

Sambhal News: एससीएसटी आयोग की सदस्य साध्वी गीता ने प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान राहुल गांधी, अखिलेश यादव और शफीकुर्रहमान बर्क को आड़े हाथ लिया।

Report  / Saddam HussainPublished By Shreya
Published on: 19 Sep 2021 10:02 AM GMT
Sambhal News: साध्वी गीता का राहुल गांधी पर विवादित बयान, सपा अध्यक्ष को भी दे डाली ये नसीहत
X

साध्वी गीता (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) में एससीएसटी आयोग की सदस्य साध्वी गीता (Sadhvi Geeta) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर बड़ा प्रहार किया और कहा कि वह यूपी (Uttar Pradesh) का सपना देखना छोड़ दें। यही नहीं इस दौरान साध्वी गीता ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विवादित सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) को नसीहत दी कि वे सोच समझकर मर्यादित भाषा में बयान बाजी करे।

चंदोसी में बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान साध्वी गीता ने राहुल गांधी को "बेअकल" बताया और कहा कि जिनके पूर्वज पहले से ही दलाली के दलदल में फंसे हुए हैं वह खुद दलाल हैं, उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है। इसी के साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि वह यूपी का सपना देखना छोड़ दें। एससीएसटी आयोग की सदस्य ने कहा अखिलेश यादव की छवि इतनी खराब हो चुकी है कि वह पहले अपनी भाषा शैली सुधारें।

अमर्यादित भाषा के लिए किसी को नहीं बख्शा जाएगा

इसके अलावा उन्होंने मुसलमानों को भी लेकर बयान देते हुए कहा कि अगर सरकार की योजना का सबसे अधिक लाभ कोई ले रहा है तो वह सिर्फ मुसलमान ही हैं। दूसरी ओर, साध्वी गीता बाल्मिकी ने समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क को नसीहत देते हुए कहा कि सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क सोच समझ मर्यादित भाषा में बयान बाजी करे। अन्यथा अमर्यादित भाषा में विवादित बयानबाजी के लिए बख्शा नहीं जाएगा।

बीजेपी नेताओं की साध्वी गीता ने की तारीफ

इस दौरान उन्होंने बीजेपी के नेताओं की प्रशंसा की और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता बयान देने से पहले 100 बार सोचते हैं, उसके बाद बयान देते हैं लेकिन सपा के सांसद बयान से पहले सोचने की जहमत नहीं उठाते। क्योंकि उनके पास न तो कोई मुद्दा है न ही जनता को बताने के लिए कोई उपलब्धि, सपा के नेता सिर्फ अपनी पहचान बनाने के लिए इस तरह की विवादित बयान बाजी कर जनता को भ्रमित करने का काम करते हैं, लेकिन अब सपा सांसद हो या कोई अधिकारी, अमर्यादित भाषा में विवादित बयानबाजी करेंगे तो बख्शा नहीं जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story