×

Sambhal News: धरने पर बैठे भाजपा नेता का ऑडियो वायरल, अधिकारी को दी धमकी

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश सिंघल के भाई खुद भाजपा नेता कपिल सिंघल ने ग्राम विकास अधिकारी अजीत कुमार को कॉल कर जमकर धमकाया है, जिसका दो ऑडियो टेप वायरल हुए हैं।

Saddam Hussain
Report Saddam HussainPublished By Deepak Kumar
Published on: 14 Oct 2021 8:02 AM GMT
Sambhal News
X

आरोपी भाजपा नेता कपिल सिंघल। (फाइल फोटो) 

Sambhal News: भाजपा नेता की दबंगई के दो ऑडियो वायरल (BJP Neta Ka Audio Viral) हुए हैं। जिनमें वह ग्राम विकास अधिकारी को कॉल कर धमका रहे हैं। इस पर गुस्साए कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठे भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

BJP Neta Ka Audio Viral - जनपद सम्भल पवांसा विकास खंड में एक बार फिर से भाजपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। इस बार भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश सिंघल के भाई खुद भाजपा नेता कपिल सिंघल ने ग्राम विकास अधिकारी अजीत कुमार को कॉल कर जमकर धमकाया है। इस मामले से जुड़े दो ऑडियो टेप वायरल हुए हैं।

पीड़ित ग्राम विकास अधिकारी ने अजीत कुमार ने बताया कि भाजपा नेता कपिल सिंघल बहुत समय से मेरे ऊपर गलत काम करने का दबाव बना रहे थे, जब मैंने गलत काम करने से मना कर दिया तो मेरे साथ फोन पर अभद्रता की। साथ ही जान से मारने की धमकी तक दे डाली। ऑडियो में कहा गया है कि कल से यहां नौकरी मत करना, अगर अपना भला चाहते हो।

BJP Neta Ka Audio Viral - अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है जिले के समस्त कर्मचारियों ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ हल्लाबोल दिया है। इस मामले में कर्मचारियों ने पुलिस अधीक्षक से लेकर जिलाधिकारी तक से आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ गुहार लगाई है। वहीं इस प्रकरण कर्मचारियों का एक संगठन जिलाधिकारी संजीव रंजन से जा कर मिला।

कर्मचारी संगठन के जिलाध्यक्ष ने बताया कि जिलाधिकारी संजीव रंजन ने आश्वासन दिया है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही प्रत्येक विकासखंड पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। साथ ही हर ब्लॉक पर सुरक्षा कर्मियों की तैनाती पर भी जल्द ही निर्णय लिया जा रहा है।

BJP Neta Ka Audio Viral - जिलाधिकारी संजीव सरन का कहना है जिले में किसी भी कर्मचारी का शोषण नहीं होने दिया जाएगा। जांच के बाद दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने कर्मचारियों को निडर होकर कर काम करने की बात कही। एसपी ने साफ कहा कि कर्मचारी निडर होकर अपने काम को ईमानदारी से करें, अगर कहीं पर सुरक्षा देने की बात आएगी तो हम वह भी उपलब्ध कराएंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story