×

Sambhal News: सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर सपा कार्यकर्ताओं में रोष, आजम खान को लेकर कही ये बात

Sambhal News: समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के एक निजी प्रेस कान्फ्रेंस बयान में आजम खान पर टिप्पणी की है। सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा आजम खान जैसे लोग कितने जेल में है। इसका विधान सभा चुनाव 2022 में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इस बयान पर सपा कार्यकर्ताओं में रोष मच गया।

Saddam Hussain
Report Saddam HussainPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 Jan 2022 10:48 AM GMT
anger among SP workers in MP Dr Shafiqur Rahman Burke statement regarding SP leader Azam Khan
X

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क। 

Sambhal News: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Samajwadi Party MP Dr Shafiqur Rahman Burke) के एक निजी प्रेस कान्फ्रेंस बयान में आजम खान पर टिप्पणी की है। सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Samajwadi Party MP Dr Shafiqur Rahman Burke) ने कहा आजम खान जैसे लोग कितने जेल में है। इसका विधान सभा चुनाव 2022 में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

सपा कार्यकर्ताओं में मचा रोष

सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Samajwadi Party MP Dr Shafiqur Rahman Burke) के बयान पर सपा कार्यकर्ताओं में रोष मच गया और सपा कार्यकर्ता इस बयान की निंदा कर रहे है। सपा कार्यकर्ताओं ने कहा आजम हमारी शान है।

सपा नेता आजम खां पर की टिप्पणी

दरअसल आपको बता दें संभल बीएम धर्म कांटे पर शहर के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एक बैठक बुलाई संभल सांसद द्वारा समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां (Samajwadi Party leader Azam Khan) पर टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि सांसद अपना बयान वापस ले माफी मांगे। लोगों ने कहा कि आजम खान (Samajwadi Party leader Azam Khan) हमारी आन बान और शान है। आजम खान (Samajwadi Party leader Azam Khan) हमेशा कमजोर और मजलूम लोगों का आवाज बन कर उनकी लड़ाई लड़ी है।

भाजपा सरकार (BJP Government) ने नफरत की राजनीति करते हुए आजम खां को भैंस बकरी और चोरी में जेल भेजा है। देश के गृहमंत्री सभाओं में कह रहे हैं कि भाजपा सरकार (BJP Government) बनानी है तो आजम खान को जेल में रखना पड़ेगा इस मौके पर प्रतिनिधि सानू भी रामपुर से आए और उन्होंने भी अपनी बात रखी आजम खान हमारे मसीहा हैं उन पर गलत संभल सांसद आरोप लगा रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story