×

Sambhal News: तीसरी बार जनसभा करने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा

Sambhal News: असदुद्दीन ओवैसी आज संभल जिले में असमोली विधानसभा क्षेत्र के शहबाजपुर कला गांव में अपनी पार्टी की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे ।

Saddam Hussain
Report Saddam HussainPublished By Monika
Published on: 5 Jan 2022 1:52 PM GMT (Updated on: 9 Jan 2022 7:38 PM GMT)
Asaduddin Owaisi
X

असदुद्दीन ओवैसी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sambhal News: यूपी के संभल जिले में तीसरी बार जनसभा करने पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ki jansabha) ने आज अपनी जनसभा में बीजेपी (BJP ) और समाजवादी पार्टी (samajwadi party) समेत सभी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा । एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी (BJP) ,सपा (SP) , कांग्रेस (Congress) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) पर निशाना साधते हुए का बयान देकर कहा की सभी पार्टियां सियासी सेकुलरिज्म (secularism) के जरिए मुसलमानों को डराने और देश से बेदखल करने का काम कर रही हैं । असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर भड़कते हुए कहा ,की समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों की कब्र पर अपना सियासी महल खड़ा किया है । हिंदुस्तान का मुसलमान बीजेपी के सियासी सेक्युलरिज्म और हिंदुओ के 2 पार्ट् के बीच पिस रहा है।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज संभल (Sambhal) जिले में असमोली विधानसभा क्षेत्र के शहबाजपुर कला गांव (Shahbazpur Kalan gaon) में अपनी पार्टी की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे । जनसभा में लगभग 2 घंटे की देरी से पहुंचे ए आई एम आई एम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आज अपनी जनसभा में बीजेपी और समाजवादी पार्टी समेत सभी पार्टियों पर जमकर बरसे । असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी समेत सभी पार्टियों पर निशाना साधा , कहा सभी पार्टियां सियासी सेक्युलरिज्म के जरिए देश के मुसलमानों को डराने और उन्हें उनके हक से महरूम करने का काम कर रही हैं। समाजवादी पार्टी ने तो अपना सियासी महल ही मुसलमानों की कब्र पर खड़ा किया है।

देश के मुसलमानों के साथ दिल फरेब करने वाली बाते

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी कहा कि देश मैं सभी सियासी पार्टियों सेकुलरिज्म के नाम पर देश के मुसलमानों के साथ दिल फरेब करने वाली बाते करती है , मुसलमानों को सेकुलरिज्म के नाम पर ठीक उसी तरह बहलाया जा रहा है जिस तरह हम अपने घरों में बच्चों को छोटे-मोटे खिलौने देकर वह लाते हैं।

आई एम आई एम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा ,बीजेपी हिंदू एकता के नाम पर हिंदू भाइयों को मुसलमानों से लड़ाने का काम कर रही है , जिसकी वजह से देश का मुसलमान सियासी सेकुलरिज्म और हिंदुओं के दो पाटों के बीच पिस रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा में मौजूद मुसलमानों से सवाल करते हुए कहा की मुसलमानों की कौम ने कांग्रेस , लोकदल , समाजवादी पार्टी , बहुजन समाज पार्टी ,का साथ दिया लेकिन इन सभी पार्टियों ने कौम को क्या दिया ,मुसलमान बताए , ओवेशी ने अपील करते हुए कहा मुसलमान अब खुद का साथ दे तभी अपना सम्मान और अहमियत हासिल कर सकते है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story