×

Sambhal News Today: रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने पत्रकार को तमंचा निकाल दौड़ाया, पुलिस ने दबाव में मामला घुमाया

Sambhal News Today: संभल में मर्डर की खबर छापने से नाराज पत्रकार से रंजिश मान रहे रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने 10 अक्टूबर को पत्रकार को जान से मारने का प्रयास किया।

Saddam Hussain
Report Saddam HussainPublished By Chitra Singh
Published on: 13 Oct 2021 3:50 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2021 5:02 AM GMT)
Chandausi Thana
X

चंदौसी थाना (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Sambhal News Today: यूपी के संभल में पूर्व में चर्चा का विषय बनने वाली संभल पुलिस अपराधियों का मुंह से ही एनकाउंटर कर देती है। चर्चाओं में छाई रहने वाली संभल पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। दरअसल पुरानी रंजिश के चलते चंडौस रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने तमंचा के साथ एक युवक को मारने की नीयत से पीछा कर रहा था। जान बचा कर पुलिस स्टेशन पहुंचे युवक ने अपने साथ हुए घटना के बारे में चन्दौसी थाना प्रभारी को बताया तो थाना प्रभारी ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज करने का मामला दर्ज कर मामले को रफा दफा कर दिया। पुलिस की ओर से कोई मदद न मिलने के कारण पीड़ित जगह-जगह भटकर मदद की गुहार लगा रहा है।

पुलिस की रस्सी को साँप बनाने वाली कहावत तो आपने खूब सुनी होगी, मगर इस खबर में आप कहावत के उलट सांप को रस्सी बनते देखेंगे। मामला 10 अक्टूबर चन्दौसी थाना क्षेत्र विकासनगर का है पुरानी रंजिश के चलते एक चंडौसी रेलवे स्टेशन अधीक्षक आशीष मिश्रा अपने दोनों हाथों में अवैध तमंचे लेकर जान से मारने की नीयत से एक युवक के पीछे भागते हैं और तमंचे देख पीड़ित युवक अभय गुप्ता मौके से भाग खड़ा होता है और गोली लगने के डर से एक घर में जा कर छुप जाता है। पर ये सारी वारदात एक घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो जाती है।

मौका पाकर पीड़ित युवक अपनी जान बचाते हुए चन्दौसी पुलिस थाने पहुंचता है और अपने साथ हुई घटना चन्दौसी थाना प्रभारी को बताता है, साथ ही CCTV फुटेज भी पुलिस को दिखाता है तो पुलिस CCTV फुटेज देखने के बाद पीड़ित का गाली गलौज, जान से मारने की धमकी आदि में मामला दर्ज कर यह कह देती है कि रेलवे स्टेशन अधीक्षक के दोनों हाथो में एयर गन थे, ना कि अवैध असलहे थे और मामले को गाली गलौज की धारा 504 ,506 में दर्ज कर मामले को खत्म ही कर देती है।

मगर CCTV फुटेज में रेलवे स्टेशन अधीक्षक आशीष मिश्रा दोनों हाथों में सफेद रंग के दो अवैध तमंचे लोड करते हुए साफ़ दिखाई दे रहे हैं और पुलिस जिन तमंचों को आरोपी रेलवे स्टेशन अधीक्षक से बरामद दिखा रही है वह काले रंग के एयर गन हैं। आपको बता दें कि जिस युवक को रेलवे स्टेशन अधीक्षक हाथों में दो अवैध तमंचे लिए दौड़ा रहे हैं वह पेशे से एक पत्रकार है और कुछ दिन पूर्व इस पत्रकार ने एक मर्डर की खबर की सच्चाई अपने अखबार में छापी थी। उसी मर्डर के पैरोकार हैं ये रेलवे स्टेशन अधीक्षक आशीष कुमार मिश्रा।

मर्डर की खबर छापने से नाराज पत्रकार से रंजिश मान रहे रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने 10 अक्टूबर को पत्रकार को जान से मारने का प्रयास किया। मगर दबाव के चलते पत्रकार को कानून से भी न्याय ना मिल सका। अब पीड़ित पत्रकार जगह जगह भटकर अपनी जान की सलामती की गुहार लगा रहा है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story