×

Sambhal News Today: संभल पुलिस ने पश्चिमी यूपी के दो बड़े गौ तस्करों की सवा करोड़ की संपत्ति की जब्त

Sambhal News Today: संभल में सदर कोतवाली पुलिस ने कोतवाली इलाके के निवासी पशु तस्कर शमशाद और शरीफ पर जिलाधिकारी संजीव रंजन के आदेश पर कार्रवाई करते हुए सवा करोड़ रुपए कीमत की संपत्ति जब्त की है।

Saddam Hussain
Report Saddam HussainPublished By Chitra Singh
Published on: 25 Oct 2021 1:34 AM GMT
Sambhal Police
X

संभल पुलिस (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Sambhal News Today: जिले में संभल पुलिस ने बड़े गौ तस्करों में शामिल संभल के दो पशु तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए डीएम संजीव रंजन के आदेश पर सवा करोड़ कीमत की संपत्ति जब्त की है। ढोल नगाड़ों के साथ भारी पुलिस बल की मौजूदगी में सीओ और सदर कोतवाली पुलिस पशु तस्करों की संपत्ति जब्त करने के लिए पहुंची और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मुनादी करते हुए संपत्ति जब्त होने का बोर्ड भी लगा दिया है।

सदर कोतवाली पुलिस ने कोतवाली इलाके के निवासी पशु तस्कर शमशाद और शरीफ पर जिलाधिकारी संजीव रंजन के आदेश पर कार्रवाई करते हुए सवा करोड़ रुपए कीमत की संपत्ति जब्त की है।

सीओ अरुण कुमार सिंह और सदर कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया भारी पुलिस बल की मौजूदगी में ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी करते हुए तख्त गोसाईं में पहुंचे। जहां पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सवा करोड़ रुपए की कीमत की 165 हेक्टेयर जमीन जब्त की है। सदर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुनादी करने के साथ ही जब्त संपत्ति पर संपत्ति जप्त होने का सूचना बोर्ड भी पुलिस की तरफ से लगा दिया है जिससे कि आने वाले समय में कोई भी खरीददार जप्त संपत्ति के साथ छेड़छाड़ ना कर सके।

संभल पुलिस (फोटो- न्यूज ट्रैक)

सदर कोतवाली पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही को लेकर एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि संभल में जिला अधिकारी संजीव रंजन के आदेश पर पशु तस्करों की 165 हेक्टेयर जमीन को जप्त किया गया है जिसकी कीमत एक करोड़ 25 लाख रूपये है। इसके साथ ही इस जमीन पर बने हुए अवैध निर्माण को भी पुलिस के द्वारा बुलडोजर चलवा कर गिराया जाएगा।

गौरतलब है उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपराधियों के खिलाफ जबरदस्त अभियान छेड़े हुए हैं जिसमें बड़े अपराधियों के खिलाफ उनकी संपत्ति को जप्त किया जाना व अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाए जाने जैसी कार्रवाई भी शामिल हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story