×

Sambhal News: कॉंग्रेस नेता ने जय श्री राम का नारा लगाने वालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस से की

Sambhal News: कांग्रेस नेता ने बीजेपी (BJP) की तरफ इशारा करते हुए जय श्री राम का नारा लगाने वालों की तुलना रामायण (Ramayan) के कालनेमि मायावी राक्षस से की।

Saddam Hussain
Report Saddam HussainPublished By Ragini Sinha
Published on: 12 Nov 2021 7:40 AM GMT
Sambhal Today Live News
X

इस देश में जय श्री राम का नारा लगाकर लोगों को जो लोग गुमराह करते हैं (Social Media)

Sambhal News: कांग्रेस नेता राशिद अल्वी (Congress leader Rashid Alvi) का बड़ा बयान। जयश्री राम (Jai Shri Ram Ka Nara) का नारा लगाने वाले निशाने पर। कालनेमि राक्षस (Kalnemi monster) से की तुलना। राजनीतिक हल्कों में सरगर्मी बढ़ी। संभल के ऐचोड़ा कम्बोह में चल रहा पांच दिवसीय कल्कि महोत्सव। कार्यक्र्म में पहुंचे थे कांग्रेसी नेता राशिद अल्वी (Congress Leader Rashid Alvi statement) । कांग्रेस नेता ने बीजेपी (BJP) की तरफ इशारा करते हुए जय श्री राम का नारा लगाने वालों की तुलना रामायण (Ramayan) के कालनेमि मायावी राक्षस से की।

जय श्री राम का नारा लगाकर लोगों को जो लोग गुमराह करते हैं उनसे सावधान रहें

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी (Congress Leader Rashid Alvi ka vivadit bayan) ने कहा कि हम भी चाहते है इस देश में रामराज्य (Ramrajya) होना चाहिए लेकिन जिस राज्य में बकरी और शेर एक थाम पर पानी पीते हों वहां नफरत कैसे हो सकती है। राशिद अल्वी ने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस देश में जय श्री राम का नारा लगाकर लोगों को जो लोग गुमराह करते हैं ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए।


राक्षस नीचे बैठकर जय श्री राम का नारा लगा रहा था

इसके बाद राशिद अल्वी (Rashid Alvi political careerने इशारों इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए जय श्रीराम का नारा लगाने बालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस से करते हुए कहा कि जब लक्ष्मण मूर्छित होकर गिरे थे तो वैद्य के कहने पर हनुमान जी हिमालय से संजीवनी बूटी लेने गए थे। उस समय राक्षस नीचे बैठकर जय श्री राम का नारा लगा रहा था। जय श्री राम का नारा सुनकर हनुमान जी नीचे उतर आए थे। राक्षस ने हनुमान जी का कीमती वक्त खराब करने के लिए जय श्री राम का नारा लगाने से पहले स्नान करने भेज दिया था। तभी अप्सरा ने हनुमान जी को बताया था कि तुम्हें स्नान करने के लिए भेजने वाला कोई मुनि नहीं है बल्कि घोर राक्षस है। इसलिए सभी को समझना चाहिए कि जय श्री राम का नारा लगाने वाले कोई मुनि नहीं है बल्कि वह राक्षस है जिन से हमें होशियार रहना है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story