×

UP Election 2022: संभल में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा पर जमकर बोला हमला, कहा- जनता समाजवादी पार्टी को लगाएगी वैक्सीन

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के चन्दौसी विधानसभा पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य चन्दौसी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी गुलाब देवी को वोट करने की जनता से अपील की।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 Feb 2022 2:18 PM GMT
UP Election 2022
X

केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा की तस्वीर 

UP Election 2022: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) सम्भल में चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली के दौरान उन्होंने कहा जनता ने कोरोना की वेक्सीन लगवा ली है अब 14 तारीख को जनता समाजवादी पार्टी के कोरोना की वैक्सीन लगाएगी।

उत्तर प्रदेश के चन्दौसी विधानसभा पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य चन्दौसी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी गुलाब देवी को वोट करने की जनता से अपील की। डिप्टी सीएम ने कहा पहले आपने समाजवादी की गुंडा गर्दी देखी अभी कोई समस्या नहीं अभी तक तो आपने हमारी सरकार का टेलर देखा था 2022 के बाद हमारी सरकार का अब पूरी पिक्चर दिखायगी में यहाँ सिर्फ वोट मांगने के लिए नहीं आया हूँ।

जनसभा को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा सपा ,बसपा ,कांग्रेस की सदा सदा के लिए बीमारी ठीक करने के लिए आया हूँ। उत्तर प्रदेश में एक बार 300 पार की बात कह कर जनता से केशव बोले कल के मतदान में 58 में से 51 सीटें हमारी हैं। जब कमल खिलता है तो बड़े बड़े अपराधियों को मुर्गा बकरा बना दिया जाता है।

इस बार उत्तर प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी का नाम बदलकर समाप्त बादी पार्टी करने जा रही है। मैं नारा लगता हूँ सौ में साठ प्रतिशत वोट हमारा है और चालीस में भी बटवारा है और उस चालीस में भी वोट हमारा है ,सपा बसपा ,कांग्रेस ये तीनों एक है जिस गाडी में सपा का झंडा उस गाडी में बैठा गुंडा सपाइयों का नारा था खाली प्लाट हमारा अगर अब भी नहीं सुधरे तो जीतने के बाद ठोकने का काम भी करेंगे। ये बसपा सपा बाले जब बच पायंगे तो बन्दे मातरम भारत माता की जय और जय श्री राम बोलने लगेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story