×

PM Narendra Modi Virtual Rally: 50 हजार से ज्यादा लोग आज देखेंगे PM मोदी की वर्चुअल रैली का प्रसारण  

PM Narendra Modi virtual rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘जन चौपाल रैली‘ मंगलवार को होगी।

Shreedhar Agnihotri
Published on: 8 Feb 2022 4:22 AM GMT
PM Narendra Modi Virtual Rally: 50 हजार से ज्यादा लोग आज देखेंगे PM मोदी की वर्चुअल रैली का प्रसारण  
X

PM Narendra Modi virtual rally (Social Media)

PM Narendra Modi virtual Rally : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (Up Election 2022) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm Narendra Modi virtual rally) की वर्चुअल रैली 'जन चौपाल रैली' (Jan Choupal Rally) मंगलवार को होगी। रैली को लेकर सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया।

रैली में संभल (Sambhal), रामपुर (Rampur) और बदायूं (Budaun) की 15 विधानसभाओं के 69 मंडलों पर बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर लोगों को प्रसारण दिखाया जायेगा। रैली का संचालन लखनऊ स्थित वर्चुअल रैली स्टूडियो से किया आयेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद से रैली में जुड़ेंगे।

बड़ी स्क्रीन पर कार्यक्रम दिखाया जायेगा

जन चौपाल रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और वर्चुअल रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि सोमवार को होने वाली रैली में संभल जिले की चन्दौसी, असमौली, सम्भल और गुन्नौर विधानसभाओं के सभी मंडलों में बड़ी स्क्रीन पर कार्यक्रम दिखाया जायेगा।

इसके अलावा शामली की रामपुर की स्वार, चमरव्वा, बिलासपुर, रामपुर और मिलक विधानसभाओं में वर्चुअल रैली के प्रसारण के लिए प्रबंध किए गए हैं। बदायूं जिले की बिसौली, सहसवान, बिल्सी, बदायूँ, शेखुपुर और दातागंज विधानसभाओं में कार्यक्रम के प्रसारण की व्यवस्था की गई है।

रैली दिखाने की व्यवस्था की गई है

प्रदेश महामंत्री ने बताया कि इन तीन जिलों में 69 सांगठनिक मंडलों में बड़ी एलईडी स्क्रीन के माध्यम से प्रसारण किया जाएगा। इन स्थानों पर एक साथ चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए आम लोग सीधे जन चौपाल रैली का प्रसारण देखेंगे।

इसके अलावा इन जिलों के 6081 बूथों पर बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, लाभार्थी और आम जन को टेलीविजन के माध्यम से भी रैली दिखाने की व्यवस्था की गई है। बताया कि इसके अतिरिक्त संबंधित जिलों के स्मार्टफोन धारकों को भी जन चौपाल रैली के लिंक भेजे गए हैं।

इसके अलावा प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री मोदी को विभिन्न डिजिटल माध्यमों से सुन सकेंगे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story