×

UP Election 2022: आप प्रत्याशी के आयोजित चुनावी सभा में नहीं पहुंचे संजय सिंह, कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी

UP Election 2022: चंदौसी (सम्भल) जनपद के चन्दौसी में सीता रोड स्थित पंडित हनुमान सिंह खेल मैदान में आयोजित आम आदमी पार्टी की जनसभा की तैयारियों पर उस वक्त पानी फिर गया जब संजय सिंह जनसभा करने नहीं पहुंचे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 11 Feb 2022 2:11 PM GMT
UP Election 2022
X

आप प्रत्याशी सचिन कुमार की तस्वीर 

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी प्रत्याशी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई जब मंच पर सजी कुर्सियां खाली रह गई। इसके साथ ही सभा के लिए सजाई गई कुर्सियों पर भीड़ भी आई पर लेकिन पार्टी के शीर्ष नेता जी आए नहीं। जिसके बाद प्रत्याशी सचिन कुमार के चेहरे पर मायूसी छा गई।

दरअसल चंदौसी (सम्भल) जनपद के चन्दौसी में सीता रोड स्थित पंडित हनुमान सिंह खेल मैदान में आयोजित आम आदमी पार्टी की जनसभा की तैयारियों पर उस वक्त पानी फिर गया ,जब सारी तैयारियों के बाबजूद ,मुख्य अतिथि सांसद संजय सिंह सभी करने नहीं पहुंचे। जिसे लेकर कार्यकर्ताओ में काफी रोष देखा गया।

आपको बताते चलें की 31 विधान सभा चन्दौसी में सीता रोड स्थित हनुमान सिंह ग्राउंड में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सचिन कुमार के समर्थन में दिल्ली के आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का आना था, सभा को लेकर सारी तैयारियां की गई थी, मंच सजाया गया, कुर्सियां मंगवाई गई थी, पर अचानक सांसद का आगमन स्थगित हो गया।

आप प्रत्याशी सचिन कुमार की तस्वीर

अचानक संजय सिंह का कार्यक्रम हुआ स्थगित

संजय सिंह के न आने के बाद आप कार्यकर्ताओ में भारी रोष व्याप्त हो गया, फोन पर वर्चुअल संवाद किया। कार्यक्रम के आयोजन में सांसद के आगमन स्थगित हो जाने पर प्रत्याशी सचिन कुमार एंव आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने मीडिया को बताया कि अचानक सांसद संजय सिंह का कार्यक्रम स्थगित हो गया है जिसका हमें खेद है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story