×

Shamli News: आतंकियों को लेकर बड़ी खबर, जम्मू पुलिस- ATS ने संदिग्ध को पकड़ा, आतंक से जुड़े इसके तार

Shamli News: शामली से बड़ी खबर आ रही है। यहां आज शुक्रवार को जम्मू कश्मीर पुलिस(Jammu Kashmir Police) व एटीएस(ATS) ने कांधला से एक युवक को गिरफ्तार किया।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 24 July 2021 8:33 AM GMT (Updated on: 24 July 2021 11:35 AM GMT)
Jammu and Kashmir Police and ATS arrested a youth from Kandhla
X

जम्मू कश्मीर पुलिस व एटीएस ने कांधला से एक युवक को किया गिरफ्तार

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां आज शुक्रवार को जम्मू कश्मीर पुलिस(Jammu Kashmir Police) व एटीएस(ATS) ने कांधला से एक युवक को गिरफ्तार किया। इस युवक के आतंकियों से संबंध होने को लेकर बड़ी जानकारी मिली है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शामली से पकड़े गए आरोपी युवक पर 120 बी, 121 आईपीसी 3/4 धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इजहार उर्फ सोनू पुत्र इंतज़ार को जम्मू-कश्मीर पुलिस व एटीएस ने थाना कांधला के मोहल्ला मिरदगान से गिरफ्तार किया।

इसके साथ ही शामली के जिला स्वास्थ्य केंद्र पर आरोपी की डॉक्टरी कराई गई। बता दें, कुछ दिन पहले कैराना से लश्कर ए तैयबा संगठन से सम्बंध रखने वाले 4 युवक पकड़े गए थे। ऐसे में इज़हार उर्फ सोनू का भी आतंकियों से सम्बंध हो सकता है।

शामली जनपद में जम्मू कश्मीर एटीएस और पुलिस ने छापेमारी की है। जम्मू-कश्मीर और एटीएस ने कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पकड़ा गया आरोपी कांधला कस्बे का रहने वाला है। जम्मू कश्मीर एटीएस और पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में उसका अस्पपताल में चेकअप कराया गया। इस मामले में कोई भी कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

पकड़े गए आरोपी इंजहार उप सोनू पुत्र इंतजार निवासी मिरदगांन मोहल्ला कांधला का है। इस मामले में आरोपी के भाई का कहना है कि कई सालों से जम्मू कश्मीर में ही फ्रूट का काम करता हूं। मैं बगीचों से फल खरीदने का काम करता हूं और मेरा भाई मेरी मदद के लिए वहीं रहता है। करीब 6 साल से मेरा भाई मेरी काम में मदद करता था। भाई ने आगे बताया कि तमिलनाडु के रहने वाले समीर नाम के व्यक्ति से काम में पार्टनरशिप हुई थी ओर मेरी पार्टनशिप जागीर नाम के व्यक्ति ने कराई थी जो पुलवामा जिले के बन्दद्दु का रहने वाला है।
आरोपी के भाई ने बताया कि जागीर के ऊपर वहां के लोगों का कर्ज था और वह अपना फोन बंद रखता था। सिर्फ फोन के लिए चालू करता था। हमारी कोई उससे बातचीत नहीं होती थी। इसमें मेरे भाई का कोई रोल नहीं है और नहीं मेरा भाई कोई अपराधी है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story