×

Shamli News: मजनू की लाइव पिटाई, थप्पड़ों की बौछार से गूंजा बस स्टैंड

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड पर एक मनचले युवक ने एक युवती के साथ छेड़खानी की। लड़की ने मजनू की सरेआम पिटाई कर दी।

Pankaj Prajapati
Published on: 25 July 2021 8:37 AM GMT
girl molestation case
X

शामली: लड़की ने मजनू की सरेआम पिटाई कर दी

Shamli News: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक मनचले युवक को युवती के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया। लेकिन डरने के बजाय बहादुर बेटी ने बहादुरी दिखाया और मनचले युवक को बीच सड़क पर कई चाटे जड़ एक अच्छा सबक सिखाया। इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई।

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड पर एक मनचले युवक ने एक युवती के साथ छेड़खानी की। लेकिन युवती ने ऐसा सबक सिखाया कि मनचले युवक ने सबके सामने पैर पकड़ कर माफी मांगी। माफ़ी मांगने के बाद ही उसे छोड़ा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मनचले ने युवती के साथ की छेड़खानी

दरअसल, आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड का है। आपको बता दें कि यह वीडियो जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड का है। बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह एक युवती शामली में किसी काम से आई थी, तभी एक मनचले ने उसके साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया।

मनचले ने लड़की के पैर पकड़ कर माफी मांगे

लेकिन शामली की इस बहादुर बेटी ने मनचले को जमकर सबक सिखाया, बीच सड़क पर आरोपी मनचले को पकड़कर बहादुर बेटी ने कई चाटे रसीद किए। आरोपी युवक के द्वारा लड़की के पैर पकड़ कर माफी मांगे जाने के बाद युवक को वहां मौजूद भीड़ ने छोड़ा। बहादुर बेटी का यह कार्य अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश में छेड़खानी के मामले

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में साल 2019 में छेड़खानी के 1857, साल 2018 में 1328, साल 2017 में 993 और साल 2016 में छेड़खानी के 609 मामले दर्ज किए गए थे। यानी साल 2016 और 2020 के बीच छेड़खानी की घटनाओं में 30।82 फीसदी इजाफा हुआ। साल 2019 और 2020 के बीच छेड़खानी की घटनाओं में 31।45 फीसदी इजाफा हुआ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story