Shamli Video Viral : शामली की पुलिस का इंसाफ, ऐसे थप्पड़ लगाती है योगी सरकार में पुलिस

Shamli Video Viral : कोतवाली पुलिस का थप्पड़मार न्याय सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Shraddha
Published on: 13 July 2021 3:13 AM GMT
शामली की पुलिस ऐसे लगाती है थप्पड़
X

शामली की पुलिस ऐसे लगाती है थप्पड़ 

Shamli Video Viral : कोतवाली पुलिस का थप्पड़मार न्याय सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। गांव बहावड़ी में दो पक्षो में झगड़ा हुआ था। झगड़े में कुछ लोग घायल भी हुए थे। झगड़े में करीब एक दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था। हवालात से बाहर निकालते हुए झगड़ा करने वाले लोगों को शामली पुलिस (Shamli Police) ने एक के बाद एक थप्पड़ जड़े ।

कोतवाल पंकज त्यागी की मौजूदगी में जड़े गए थप्पड़ हवालात से बाहर निकालते हुए पिट रहे लोगों का वीडियो वायरल हुआ है। शामली कोतवाली पुलिस ने बिना कानूनी कार्यवाही के एक-एक थप्पड़ मार कर सभी लोगों को छोड़ा। यह मामला शामली सदर कोतवाली का है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।


दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के कोतवाली क्षेत्र के गांव बहावड़ी का है जहां पर दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था कुछ लोग घायल भी हो गए थे, जिसके बाद में पुलिस गाँव में पहुंची थी और दोनों पक्षों के दर्जनों लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद गांव के सम्मानित लोगों के बीच फैसला हो गया था उनको हवालात से बाहर निकाल रहे थे उस वक्त एक के बाद एक थप्पड़ उनको खाने को मिला।

आपको बता दें कोतवाली में तैनात पुलिस ने हवालात से झगड़े के आरोपियों को बाहर निकालने पर एक के बाद एक थप्पड़ मारा गया और कोतवाल के पास भेजा। शामली पुलिस थप्पड़ वाली पुलिस बन गई एक के बाद एक थप्पड़ कोतवाल पंकज त्यागी की मौजूदगी में जड़े गए। वहां खड़े युवक ने चुपके से वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी बाद में पुलिस ने बिना कानूनी कार्रवाई के एक एक थप्पड़ मार कर छोड़ा।

Shraddha

Shraddha

Next Story