Kairana News: पीएसी कैंप की भूमि का शिलान्यास करने जल्द आ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी

शामली चुनावी सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएसी कैंप स्थापित करने की घोषणा की थी, जिसका ऊंचागांव में बनने वाले पीएसी कैंप की जमीन का मुख्यमंत्री 20 सितंबर से पहले शिलान्यास करने आ सकते हैं।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 9 Sep 2021 6:17 AM GMT
DM, SP inspecting the land of PAC camp
X

पीएसी कैंप की जमीन का निरीक्षण करते डीएम, एसपी। 

कैराना। ऊंचागांव में बनने वाले पीएसी कैंप की जमीन का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 सितंबर से पहले शिलान्यास करने आ सकते हैं। इसी को लेकर डीएम, एसपी ने पीएसी कैंप की जमीन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कैराना पलायन मुद्दे के बाद गुंडागर्दी पर अंकुश लगाने के लिए 2018 कैराना लोकसभा उपचुनाव के दौरान शामली चुनावी सभा में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना व कांधला क्षेत्र में पीएसी कैंप स्थापित करने की घोषणा की थी। जिसके बाद प्रशासन ने कैराना क्षेत्र के ऊंचागांव स्थित पीएसी कैंप और गुर्जरपुर में फायरिंग रेंज बनाने के लिए जमीन तलाश कर शासन को भेजी थी।

पीएसी कैंप की जमीन का निरीक्षण करते डीएम, एसपी।

2 साल पहले पीएसी कैंप व फायरिंग रेंज की जमीन का किसानों को मुआवजा देकर बैनामा करा लिया गया था। वहीं, संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 सितंबर से पहले ऊंचागांव में बनने वाले पीएसी कैंप की जमीन का शिलान्यास करने आ सकते हैं।

इसी को लेकर डीएम जसजीत कौर एसपी सुकीर्ति माधव ने पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पीएसी कैंप की जमीन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीएम जसजीत कौर ने बताया कि 20 सितंबर से पहले मुख्यमंत्री शामली आएंगे। इसी के मद्देनजर ऊंचागांव व गुर्जरपुर में पीएसी बटालियन कैंप पर फायरिंग रेंज की भूमि का निरीक्षण किया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story