RLD Shamli Rally: यूपी चुनाव को लेकर तैयार जयंत चौधरी, पार्टियों की हार-जीत में इस वजह से खास है पश्चिम का ये जनपद

RLD Shamli Rally: शामली जनपद के कस्बा थाना भवन में होने वाली परिवर्तन संदेश रैली के लिए रालोद ने झोंकी ताकत

Pankaj Prajapati
Published on: 6 Nov 2021 12:13 PM GMT
Parivartan Sandesh Rally
X

रालोद की परिवर्तन संदेश रैली की तैयारियों को लेकर बैठक करते नेता (फोटो-न्यूजट्रैक)

RLD Shamli Rally: उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियां भी अपना चुनावी माहौल बनाने में जुट गई हैं। जिसके चलते 7 नवंबर को शामली जनपद के कस्बा थाना भवन में राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (jayant chaudhary) परिवर्तन संदेश रैली (Parivartan Sandesh Rally) को संबोधित करेंगे। वही आरएलडी की यह रैली बीजेपी में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के गढ़ में की जा रही है। सवाल है किसानों के गन्ने के पूर्ण भुगतान का। जबकि बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा गन्ना विभाग के ही मंत्री हैं। जिसके चलते राष्ट्रीय लोक दल पार्टी ने कस्बा थाना भवन में ही परिवर्तन संदेश रैली करने का आवाह्न किया है। वही कल राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (jayant chaudhary) की इस रैली में हजारों किसानों की पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

आपको बता दें कि जनपद शामली पश्चिमी उत्तर प्रदेश का वह जनपद है जहां पर राजनीतिक पार्टियों की जीत और हार निर्भर करती है क्योंकि राजनीति में इस जनपद का यूपी में एक अलग ही वर्चस्व है। वहीं वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब राजनीतिक पार्टियां जनपद शामली में अपनी-अपनी चुनावी सभा करने में जुट गई हैं। जिसके चलते कल 7 नवंबर को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (jayant chaudhary) शामली जनपद के कस्बा थानाभवन में परिवर्तन संदेश रैली (Parivartan Sandesh Rally) को संबोधित करेंगे।

इस रैली में हजारों किसानों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। शामली जनपद के कस्बा थानाभवन में आरएलडी की इस परिवर्तन संदेश रैली (Parivartan Sandesh Rally) करने का एक उद्देश्य यह भी माना जा रहा है कि वर्तमान सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा कसबा थानाभवन के ही रहने वाले हैं जो गन्ना विभाग के मंत्री है। वही किसानों के गन्ने का भुगतान अभी तक नहीं हुआ है जिसके चलते राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (jayant chaudhary) ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ थानाभवन से परिवर्तन संदेश रैली (Parivartan Sandesh Rally) करने का आह्वान किया है। यह रैली कल थानाभवन में नवीन मंडी स्थल में आयोजित की जाएगी। जिसमें किसानों के हितों की बात की जाएगी। साथ ही किसानों के बकाया गन्ना भुगतान के मुद्दे पर भी चर्चा की जाएगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के गढ़ में आरएलडी की परिवर्तन सन्देश रैली (Parivartan Sandesh Rally) आगामी विधानसभा चुनाव पर क्या असर डालती है।

आरएलडी नेता प्रसन्न चौधरी का कहना है कि कल जनसैलाब उमड़ेगा और थाना भवन के अंदर एक इतिहास रचा जाएगा। गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने थाना भवन मिल का पेमेंट भी नहीं कराया है इसे लेकर यहां के जो लोगों में काफी गुस्सा है। इस वजह से रैली में भारी भीड़ जुटने की संभावना है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story