×

Shamli Bus Accident News: बेकाबू हुई तेज रफ्तार बस, पेड़ से टकरा कर घुस गई घर में, चालक के साथ हुआ था ये कांड

Shamli Bus Accident News: शामली जनपद में बस (Bus Accident) अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गई। जिसमें 25 से 30 लोग घायल हुए हैं।

Pankaj Prajapati
Published on: 21 Nov 2021 10:31 AM GMT
Shamli Bus Accident News: Bus accident in Shamli: Dozens injured, including women, driver suffered a heart attack
X

शामली में रोडवेज बस दुर्घटना

Shamli Bus Accident News: शामली जनपद (Shamli District) की सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के दिल्ली यमुनोत्री हाईवे मार्ग (Yamunotri Highway route) पर गांव लिलोन (village lilon) में बड़ौत डिपो (Baraut Depot) की एक रोडवेज बस के चालक को दौरा पड़ने से जबर्दस्त हादसा हो गया।

हादसे में बस (Bus Accident) अनियंत्रित होकर एक मकान में घुस गई। घटना में करीब 25 से 30 लोग घायल हुए हैं। घायलों को स्थानीय लोगों ने नजदीक के प्राइवेट हॉस्पिटल और पुलिस (UP Police) ने मौके पर पहुंचकर सरकारी हॉस्पिटल (government hospital) में कराया भर्ती। स्थानीय थाना पुलिस ने क्रेन के माध्यम से बस को निकाला और यातायात को सुचारू रूप से चलता कराया।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र (Sadar Kotwali area) के गांव लिलोन का है। जहां पर आज लोनी से सहारनपुर (Loni to Saharanpur) जाने वाली बड़ोत डिपो की एक रोडवेज बस के चालक सुशील की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिस कारण बस अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई और फिर एक मकान में जा घुसी। घटना के समय बस में यात्रा कर रही सवारियों में करीब 25 से 30 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। फिर स्थानीय लोगों ने मदद करते हुए घायल को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, तो वही कुछ लोगो को पुलिस ने सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

बस यात्री

बस चालक की तबियत अचानक खराब हो गई

घायल लोगों का कहना है कि हम बस से अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। वहीं कुछ लोगों ने बताया कि हम लोग तेरहवीं में बड़ोत की तरफ शामली आ रहे थे। रास्ते में बस चालक की तबीयत अचानक खराब (bus driver fell ill) हो गई जिससे यह हादसा हुआ है, जिसमें 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

बस में करीब 60 यात्री थे

उधर इस मामले में बस परिचालक का कहना है कि हम लोग लोनी डिपो से लेकर सहारनपुर जा रहे थे जिसमें करीब 60 के करीब यात्री थे। जहां अचानक चालक को दौरा पड़ा है जिसके बाद पहले गाड़ी पेड़ से टकराई और फिर इस मकान में जा घुसी घटना में करीब एक डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं पुलिस ने मौके पर आकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

डॉक्टर दीपक

सरकारी हॉस्पिटल में डॉक्टर दीपक (Dr. Deepak) का कहना है कि बस की घटना में घायल हुए कुछ लोगों को पुलिस के माध्यम से यहां पर लाया गया था, उनको प्राथमिक उपचार देने के बाद रेफर कर दिया गया है, कुछ को जांच के लिए भेज दिया गया है कुल मिलाकर 7 से 10 लोग मेरे पास यहां पर आए थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story