×

Shamli Crime News: न्यायिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला, दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Shamli News: न्यायिक मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह के द्वारा थाने में सात नामजद तथा 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Ragini Sinha
Published on: 1 Oct 2021 10:25 AM GMT
Shamli latest news
X

न्यायिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला करने वाले दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Shamli Crime News: कैराना के कांधला कस्बे के मोहल्ला खैल में न्यायिक मजिस्ट्रेट पर हुए हमले में पुलिस ने नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, उधर न्यायिक मजिस्ट्रेट ने घटना को षड्यंत्र का हिस्सा बताकर अधिकारियों से उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है।

न्यायिक मजिस्ट्रेट पर गुस्साए लोगों ने हमला कर दिया

शामली के कांधला कस्बे के मोहल्ला खैल में चार दिन पूर्व नगर पालिका परिषद की खाली पडी जमीन पर सफाई कराने के लिए गए न्यायिक मजिस्ट्रेट को कुरैशी समाज के लोगों के द्वारा भारी विरोध का सामना करना पडा था। विरोध बढता देख जब न्यायिक मजिस्ट्रेट ने वहां से जाना चाहा तो भीड ने उग्र होते हुए उन पर जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद किसी तरह से बचकर वहां से निकल पाए थे। मामले को लेकर न्यायिक मजिस्ट्रेट देवेन्द्र सिंह के द्वारा थाने में सात नामजद तथा 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई। न्यायिक मजिस्ट्रेट पर हमले से जुड़े इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नामजद दो आरोपियों आफताब व जान मौहम्मद कुरैशी मौहल्ला खैल निवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।


मामले में उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की

उधर मामले को लेकर न्यायिक मजिस्ट्रेट का कहना है कि उनके ऊपर हुए हमले में उन्हें साजिश नजर आ रही है। उनका कहना है कि एक आम आदमी की इतनी हिम्मत नही होती कि वह किसी अधिकारी के ऊपर हमला कर दे। वह हमले के समय भाजपा नेता नरेश के घर पर बैठे थे, उसी समय योजनाबद्ध तरीके से लोगों का एक समूह उनके घर के अंदर दाखिल हुआ और उनके साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। इस पर जब उन्होंने वहां से निकलना चाहा तो भीड़ में आए लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे मामले में साजिश नजर आ रही है। उन्होंने अधिकारियों से मामले में उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story