×

Shamli Crime News: यहां है शामली जिले की क्राइम की बड़ी खबरें, एक क्लिक में जानें

शामली जनपद में एक युवक की दबंगई का लाइव वीडियो सामने आया है।

Pankaj Prajapati
Published on: 10 Aug 2021 12:05 PM GMT
Shamli
X

युवक की पिटाई करता दबंग

Shamli Crime News: शामली जनपद में एक युवक की दबंगई का लाइव वीडियो सामने आया है। दबंग युवक ने एक युवक को बेल्टों से जबरदस्त तरीके से पीटा है। आरोप है कि युवक को सामुहिक रूप से घेरकर दबंग ने पिटाई की है। घटना के दौरान अन्य युवक मूकदर्शक बनकर देखते रहे। किसी ने भी दबंग के चंगुल से पीड़ित को छुड़ाने की कोशिश नहीं की। इस पूरे प्रकरण का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दबंग युवक ने एक के बाद एक पीड़ित पर बेल्टों से कई वार किये।

इस दौरान लाइव वीडियो में पीड़ित युवक से जान की भीख मांगता दिख रहा है, लेकिन दबंग युवक के सर पर तो मानो भूत सवार हो। पूरा मामला भवन थाना क्षेत्र के मोहल्ला शाहविलायत का बताया जा रहा है। मामूली कहासुनी के बाद युवक की पिटाई करने का आरोप है, जिसके बाद दबंग ने युवक की बेल्टों से जबरदस्त लाइव पिटाई की है।

वायरल वीडियो के बाद से पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मचा हुआ है और इस पूरे मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं पुलिस अधीक्षक सुकृति माधव का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच थाना भवन कर रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शादी में डांस के दौरान युवकों ने लहराए हथियार, वीडियो वायरल


Shamli Crime News: जनपद में शादी समारोह में डांस कर रहे युवकों ने अवैध हथियार लहराते हुए कानून को खुली चुनौती दी है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हा रहा है। वयरल वीडियो सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तैमूर शाह मोबीन नगर का बताया जा रहा है।

बता दें कि शादी समारोह में डांस के दौरान दो युवकों द्वारा अवैध हथियार लहराए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इन युवकों के मन में कानून का कोई खौफ नहीं है। युवक सरेआम अवैध हथियारों को लहराते हुए डांस कर रहे हैं। वायरल वीडियो सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तैमूर शाह मोबीन नगर निवासी जुगनू की शादी का बताया जा रहा है।

यह शादी करीब 15 दिन पहले ही हुई थी। वहीं शादी समारोह में डांस के दौरान खड़े किसी युवक ने अवैध हथियार लहराने की वीडियो को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया ।जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। देखना होगा पुलिस इन बेखौफ हथियार लहराने वाले युवकों पर कार्रवाई करती है, या फिर इसी तरह अपनी व कानून की भद पिटवाती रहेगी।

वहीं पुलिस अधीक्षक सुकृति माधव का कहना है कि वीडियो कुछ दिन पुराना है, लेकिन शादी समारोह में डांस करते युवक हथियार लहरा रहे हैं। वीडियो की जांच पड़ताल कराई जा रही है और इस संबंध में थाना को अवगत करा दिया गया है। वीडियो की जान पहचान करा कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही युवकों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story