×

Shamli Kisan Mahapanchayat: शामली में आज किसान महापंचायत, किसान मनाएंगे जीत का जश्न, होगा नेताओं का सम्मान

Shamli Kisan Mahapanchayat: शामली में आज किसानों की महापंचायत होने वाली है, जिसको किसान नेता राकेश टिकैत संबोधित करेंगे। इसके मद्देनजर कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद की गई है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Shreya
Published on: 12 Dec 2021 8:04 AM GMT
Shamli Kisan Mahapanchayat: शामली में आज किसान महापंचायत, किसान मनाएंगे जीत का जश्न, होगा नेताओं का सम्मान
X

 किसान महापंचायत (फोटो साभार- न्यूजट्रैक) 

Shamli Kisan Mahapanchayat: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली जनपद (Shamli) में आज किसानों की एक महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) का आयोजन होगा, जिसको संबोधित किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) करेंगे। इस दौरान मंच को अंतिम रूप देने की तैयारियों में कार्यकर्ता लगे हुए हैं। इसके साथ ही किसान भी महापंचायत में पहुंचने शुरू हो गए हैं। सुरक्षा की दृष्टि से कई थानों की पुलिस फोर्स (Police Force) मौजूद की गई है।

आपको बता दें कि शामली जनपद के कैराना कस्बे के बाईपास मार्ग पर किसानों की एक महापंचायत का आयोजन होगा। इस दौरान किसान यूनियन (Kisan Union) के जिला अध्यक्ष कपिल खाटियान (Kapil Khatian) ने बताया कि किसानों के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के द्वारा एक साल तक कृषि कानून वापसी (Krishi Kanoon Ki Wapasi) को लेकर धरना दिया गया है, जिसके अभिनंदन स्वागत समारोह को लेकर किसानों के द्वारा उनका अभिनंदन किया जाएगा।

इसके साथ ही किसानों के जो मुद्दे हैं उनको लेकर भी एक महापंचायत की जाएगी, जिसको किसान नेता राकेश टिकैत संबोधित करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि महा पंचायत (Shamli Kisan Mahapanchayat) लाखों की तादाद पहुंचेगी और अपने प्रिय नेता किसान राकेश टिकैत के भाषण को सुनेंगी। इस दौरान किसानों के द्वारा लगभग मंच को अंतिम रूप देने की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। सुरक्षा की दृष्टि से महापंचायत स्थल पर कई थानों की पुलिस फोर्स लगाई गई है। किसानों की महापंचायत में किसान भी पहुंचने शुरू हो गए हैं। किसान नेता भी महापंचायत को सफल बनाने के लिए तैयारियों में लगे हुए हैं।

पुलिस फोर्स (फोटो- न्यूजट्रैक)

किसान करेंगे राकेश टिकैत का धन्यवाद

भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के जिला अध्यक्ष कपिल खाटियान का कहना है कि कृषि कानून वापस (Farm Laws Repealed) होने के बाद राकेश टिकैत कैराना (Kairana) की धरती पर पधार रहे हैं और उनका जोरों शोरों से स्वागत किया जाएगा। लोकल मुद्दे यहां के रहेंगे और शामली जिले के सभी किसान ज्यादा से ज्यादा पहुंचकर राकेश टिकैत को सुनने के लिए कैराना आएंगे। यहां पर गन्ने का पेमेंट की सबसे बड़ी समस्या बिजली महंगाई भूमि अधिग्रहण तमाम मुद्दे ऐसे हैं जिनको लेकर के आज राकेश टिकैत मंच से अपना भाषण संबोधित करेंगे।

किसानों की जीत के बाद आज राकेश टिकैत कैराना की धरती पर आगमन होगा और किसानों के सम्मान में कैराना मैदान में यह नारा लगाकर किसानों को धन्यवाद किया जाएगा और 2022 के चुनावों में हम कुछ नहीं करेंगे जनता बीजेपी (BJP) का जवाब देगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story