×

Shamli News: सपा पर जमकर बरसे गन्ना मंत्री सुरेश राणा, बोले- तब विकास सैफई में होता था, सूबा अछूता था

मंत्री सुरेश राणा ने सैफाई को लेकर सा सरकार पर तीखा कटाक्ष किया

Pankaj Prajapati
Published on: 5 Oct 2021 2:24 PM GMT (Updated on: 5 Oct 2021 2:25 PM GMT)
Cabinet Minister Suresh Rana
X

कैबिनेट मंत्री सुरेश राना (फोटो-न्यूजट्रैक)

Shamli News: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister Suresh Rana) ने पूर्व की सपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। सुरेश राणा (Suresh Rana) ने कहा है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सरकार में केवल सैफई में ही विकास कार्य होता था। इसके अलावा पूरा प्रदेश उनके लिए अछूता था। साथ ही सुरेश राणा (Suresh Rana) ने कहा है कि वर्तमान सरकार में पूरे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के कुशल नेतृत्व में बिना भेदभाव के विकास कार्य हो रहे हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट गन्ना मंत्री सुरेश राणा जनपद शामली की थानाभवन नगर पंचायत परिसर में आयोजित अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) के तहत प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए हुए थे। इस दौरान सुरेश राणा (Suresh Rana) ने कार्यक्रम में बोलते हुए पूर्व सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा सरकार केवल सैफई में ही विकास कराती थी, बाकि पूरा प्रदेश उनके लिए अछूता था।


साथ ही उन्होंने कहा कि आखिर क्या कारण है कि प्रदेश के अन्य हिस्सों में सपा ने विकास कार्यों को प्राथमिकता नहीं दी थी, वह नहीं चाहती थी, कि प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी विकास कार्य हों। सुरेश राणा ने कहा कि आज जो हो रहा है यह बहुत बड़ा ऐतिहासिक कार्य है। आज उत्तर प्रदेश में 75000 परिवारों को यह मकान मिले हैं। बिना किसी भेदभाव व बिना किसी शिफारिश के गरीबों को यह मकान मिले हैं।

शामली जिले में भी 12 सौ से ज्यादा नागरिकों को ही है मकान मिले हैं। ये मकान किसी को जाति धर्म पूछकर नहीं दिये गए हैं। हमने सबको समान रूप से दिये हैं। आज उत्तर प्रदेश के 75 हजार गरीब परिवारों को आवास मिले उन परिवारों के लिए दीपावली का दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही कहा है कि हमारी सरकार में जिन नौ लाख परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना में ये घर मिले हैं यदि वह दो दो दिये इस दीपावली पर जलाएंगे तो 18 लाख दीप जलाने का कीर्तिमान स्थापित होगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story