×

Shamli News: बस की छत पर सवार छात्र की 33 हजार विद्युत लाइन की चपेट में आने से मौत

बस की छत पर सवार होकर स्कूल जा रहे छात्र की हाई बोल्टेज लाइन की चपेट में आने से मौत

Pankaj Prajapati
Published on: 20 Oct 2021 10:18 AM GMT
Shamli Hadasa
X

मामले की जांच करती पुलिस (फोटो-न्यूजट्रैक)

Shamli News: बस की छत (bus ki chhat) पर सवार होकर स्कूल जाना जनपद के ग्रामीण इलाके के छात्रों को उस वक्त महंगा पड़ गया जब बस की छत पर वह हाई वोल्टेज बिजली (high voltage bijali) की लाइन की चपेट में आ गए। इसमें एक छात्र की मौत हो गई व दूसरे का उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक (Shamli Hadasa News) दर्ज़नो की संख्या में ग्रामीण छात्र शहर के किसान इंटर कालेज में पढ़ने के लिए बस की छत पर बैठकर आ रहे थे लेकिन जैसे ही बस ओद्योगिक क्षेत्र गांव कंडेला बस स्टैंड के पास पहुंची तो ऊपर से गुजर रही 33 हजार वोल्ट (33 hajar volt) की विद्युत लाइन की चपेट में बस की छत पर बैठे दो छात्र आ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सको ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे छात्र का उपचार एक निजी अस्पताल में जारी है।

आपको बता दें कि (Shamli Hadasa News) बुधवार की सुबह जनपद के गांव कंडेला निवासी 11वी कक्षा के दो छात्र सत्यम और विजय अन्य दर्ज़नो छात्रों के साथ बस की छत पर सवार होकर शहर के किसान इंटर कॉलेज में पढ़ने के लिए आ रहे थे बताया जाता है कि बस जैसे ही सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव कंडेला पहुंची और दोनों छात्र बस की छत पर सवार हुए तो दोनों छात्र अचानक वहां से गुजर रही 33 हजारी विद्युत लाइन (33 hajar volt) की चपेट में आ गए और बस से नीचे गिर गए जिसे देख मौके पर अफरा तफरी मच गई। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां चिकत्सकों ने गांव कड़ेला निवासी 11 वी कक्षा के छात्र सत्यम को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे छात्र विजय का उपचार शहर के एक निजी अस्पताल में जारी है।

पुलिस ने मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही घर से लोग मौके पर आ गए। छात्र की मौत से दुखी परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story