×

Shamli News : सीएम योगी के आगमन को लेकर साफ सफाई कार्य में जुटे पालिका सफाई कर्मी

शामली में 8 नवंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पालिका के समस्त सफाई कर्मचारी साफ सफाई के कार्य में जुटे हुए हैं।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 5 Nov 2021 8:39 AM GMT
Shamli
X

साफ सफाई करते कर्मी

Shamli News : कैराना में आगामी 8 नवंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पालिका के समस्त सफाई कर्मचारी साफ सफाई के कार्य में जुटे हुए हैं। आगामी 8 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कैराना के विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में आएंगे, जहां पर सीएम योगी एक जनसभा आयोजित करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री द्वारा ऊंचागांव में बनने वाले पीएसी कैंप के शिलान्यास सहित करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया जाएगा।

कैराना में निरीक्षण

आपको बता दें मामला जनपद शामली के कैराना का है जहां पर 8 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे। जिसको लेकर शासन प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हुए हैं। शामली डीएम जसजीत कौर व एसपी सुकृति माधव लगातार कैराना में निरीक्षण कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विजय सिंह पथिक महाविद्यालय में आएंगे जिनके द्वारा ऊंचा गांव में पीएसी कैंप के शिलान्यास के साथ करोड़ों रुपए की परियोजनाओं का भी लोकार्पण शिलान्यास करेंगे।

साफ सफाई अभियान

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कैराना नगरपालिका के करीब 40 सफाई कर्मचारी अलीपुर रोड व कॉलेज के आसपास साफ सफाई कार्य में जुटे हुए हैं। सफाई कर्मियों द्वारा सड़क के किनारे खड़ी उगी घास को काटकर साफ किया जा रहा हैं। सफाई नायक सुभाष चंद्र ने बताया कि कॉलेज के आसपास विशेष रूप से साफ सफाई अभियान चलाया गया हैं। साफ सफाई का कार्य जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि शामली में तमाम योजनाओं बजट के अभाव में रुकी हुई है। इनमें कई योजनाएं तो ऐसी हैं जिनका मुख्यमंत्री एलान भी कर चुके हैं। शामली जिला मुख्यालय पर आधुनिक बस अड्डे का निर्माण भी काफी समय से अटका हुआ है। लोगों को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से विकास को पंख लग जाएंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story