×

Shamli News: भाकियू के अध्यक्ष नरेश टिकैत का दावा, 10 मार्च को मतगणना में होगी गड़बड़ी, बीजेपी पार्टी पर नहीं भरोसा

Shamli News: शामली में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने 10 तारीख को होने वाली गिनती में गड़बड़ी होना बताया है। नरेश टिकैत ने कहा कि हम किसी पार्टी से संबंध नहीं रखते हैं, लेकिन बीजेपी पार्टी पर भरोसा नहीं है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 March 2022 11:05 AM GMT
Bhartiya Kisan Union President Naresh Tikait claim irregularities in counting of votes on March 10
X

भारतीय किसान यूनियन अध्यक्ष नरेश टिकैत। 

Shamli: भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (National President Naresh Tikait) ने कहा कि 10 तारीख को वोटों की गिनती सही होनी चाहिए क्योंकि इस पार्टी की नीयत ठीक नहीं है। कुछ लोग हैं जो बेईमानी करने में लगे हुए हैं। हमें शासन प्रशासन से यही उम्मीद है कि केवल और केवल वोटों की गिनती सही होनी चाहिए। इसमें चाहे बीजेपी (BJP) का जीते या फिर गठबंधन का जीते हमें इस से कोई मतलब नहीं है।

10 तारीख को सही होनी चाहिए मतगणना: अध्यक्ष

दरअसल, जनपद शामली (Shamli District) के रजवाड़ा फार्म हाउस (Rajwada Farm House) का है जहां पर भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (National President Naresh Tikait) ने एक प्रेस वार्ता की और 10 तारीख को होने वाली गिनती में गड़बड़ी होना बताया है। उसी को लेकर शासन-प्रशासन से कहना है कि 10 तारीख को गिनती सही होनी चाहिए कुछ लोग ऐसे हैं जो गड़बड़ी करने में कसर नहीं छोड़ रहे, क्योंकि बीजेपी पार्टी की नीयत ठीक नहीं है ना ही इन्होंने किसानों के लिए कुछ किया है।

बीजेपी पार्टी पर भरोसा नहीं: नरेश टिकैत

नरेश टिकैत (National President Naresh Tikait) ने कहा कि हम किसी पार्टी से संबंध नहीं रखते हैं। केवल हम यह चाहते हैं कि जो गिनती हो उसमें कोई धांधली नहीं होनी चाहिए, हमें ईवीएम पर भी भरोसा है और शासन प्रशासन पर भी भरोसा है, लेकिन बीजेपी पार्टी पर भरोसा नहीं है। प्रेस वार्ता में सभी खाप चौधरियों व गठवाला खाप के बाबा श्याम सिंह और भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष सहित किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सवित मलिक प्रेस वार्ता में मौजूद थे पिछले 4 महीने पहले भी जिला पंचायत के चुनाव में गड़बड़ी हो गई थी हमें यही अंदेशा है कि इस बार भी 10 तारीख को गिनती में गड़बड़ी होगी जिसको लेकर हम अपनी सभी लोगों को सचेत करेंगे कि कोई भी गड़बड़ी न होने दें !

4 महीने पहले जिला पंचायत में प्रमुख चुनाव में हुई थी धांधली बाजी: टिकैत

अध्यक्ष टिकैत (National President Naresh Tikait) ने कहा कि हमारा उद्देश्य केवल जो 10 तारीख में गिनती होनी है इस में धांधली बाजी लग रही है, लोगों को यह जनता है यह पब्लिक है। उन्होंने कहा है कि कोई भी गड़बड़ ना हो इस तरीके के प्रोग्राम होते रहते हैं जैसे समाज का ताना-बाना छीन ना हो बात केवल यही है 4 महीने पहले जिला पंचायत में प्रमुख चुनाव में बहुत धांधली बाजी हुई थी, तो यह है हम कहते हैं कि यह बड़ा चुनाव है इसमें कोई भी डाल ले बाजी ना होना चाहिए। हमारा और कोई उद्देश्य नहीं है जनता को भड़काने का या कोई और उद्देश्य कोई ना माने केवल यह है कि निष्पक्ष गिनती हो।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story