×

Shamli News: फिर आया चोटीकटवा, घर में सो रही किशोरी की कटी चोटी से मचा हड़कंप

घर में सो रही किशोरी की चोटी कटने से एकबार फिर लोगों में चोटीकटवा का खौफ दिखने लगा है।

Pankaj Prajapati
Published on: 19 Sep 2021 11:38 AM GMT
Chotikatwa
X

किशोरी की कटी चोटी दिखाती महिला (फोटो-न्यूजट्रैक)

Shamli News: वर्षों बाद एकबार फिर चोटीकटवा (Chotikatwa) की चर्चा शुरू हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि चोटीकटवा (Chotikatwa) फिर से आ गया है। शामली (shamli) में एक नाबालिग किशोरी के साथ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। घर में सो रही एक नाबालिग किशोरी की अचानक से चोटी कट गई। चोटी कटने की जानकारी पीड़िता को सुबह हुई। जानकारी मिलते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया। अजीबो गरीब घटना को लेकर आसपास के लोगों का तांता लगा हुआ है।

जनपद शामली (shamli) के मोहल्ला पंसारीयान में महक नाम की एक नाबालिग किशोरी ने बताया कि वह अपने घर में देर रात सो गई थी। जब वह सुबह उठी, तो उसकी चोटी कटी हुई जमीन पर पड़ी थी। किशोरी के साथ हुए इस अजीबो गरीब कारनामें को देखकर परिवार के लोग एक दम से सदमे में आ गए। देखते ही देखते यह जानकारी मोहल्ले में जंगल की आग की तरह फैल गई। नाबालिग किशोरी के साथ हुई चोटी कटने की घटना मोहल्ले में फैल जाने से मोहल्ले के लोग यह कारनामा देखने के लिए पीड़िता के घर पर आसपास के महिला-पुरुष व बच्चों का जमावड़ा लगा हुआ है।


किशोरी के साथ हुई चोटी कटने की इस घटना को लेकर मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। वहीं मोहल्ले के लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है। लोगों को यह डर सताने लगा है कि चोटीकटवा कहीं फिर तो नहीं आ गया। हालांकि यह जनपद में पहला मामला है, लेकिन लोगों में चोटीकटवा का खौफ साफ देखा जा रहा है। हालांकि खबर लिखे जाने तक इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी। जबकि लोगों में इसको लेकर कशमकश की स्थिति बनी हुई। लोगों का कहना है कि रात में अब सतर्क रहना होगा, अगर ऐसी घटना फिर सामने आती है, तो एकबार फिर लोगों को इस मुसीबत से जूझना पड़ेगा।

गौरतलब है कि 2017 में इस तरह की तमाम घटनाएं हुई थीं जिसमें महिलाओं की चोटी कटने की अलग अलग क्षेत्रों से खबरें आई थीं। अब एक बार से इस घटना से लोग सतर्क हो गए हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story