Shamli News: सीओ के उत्पीड़न से परेशान युक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, CO कार्यालय में खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी निवासी संजय बजाज ने कुछ वर्ष पूर्व शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यपुरी निवासी अशोक बजाज से कुछ रुपया ब्याज पर लिया था।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 15 Oct 2021 1:28 PM GMT (Updated on: 15 Oct 2021 1:37 PM GMT)
Shamli News: सीओ के उत्पीड़न से परेशान  युक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, CO कार्यालय में खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
X

पीड़ित व्यक्ति की तस्वीर 

Shamli News: शामली में सदर कोतवाली क्षेत्र (Shamli Sadar Kotwali Kshetr) के सिटी में सूदखोर के ब्याज और सीओ की प्रताड़ना से परेशान एक व्यक्ति ने सीओ कार्यालय (Shamli CO Karyalay) में ही जहर का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। गंभीर हालत में व्यक्ति को शामली के राजकीय चिकित्सालय (Shamli Government Hospital) में भर्ती कराया, जहां उसकी दशा गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है, जबकि सीओ ने अपने ऊपर सभी आरोपों को नकारा है।

आदर्श मंडी थाना क्षेत्र (Adarsh Mandi) के पंजाबी कॉलोनी निवासी संजय बजाज ने कुछ वर्ष पूर्व शामली सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्यपुरी निवासी अशोक बजाज से कुछ रुपया ब्याज पर लिया था। बताया जाता है कि मूल और ब्याज देने के बावजूद अशोक बजाज द्वारा उसकी शिकायत सीओ सिटी को की गई।

आरोप है कि सीओ सिटी द्वारा बिना किसी जांच-पड़ताल के ही पीड़ित पर रुपए देने का दबाव बनाया गया और मानसिक टॉर्चर करते हुए जेल भेजने की धमकी दे रहे थे। आज शाम भी पीड़ित पक्ष को सीओ कार्यालय में बुलाया गया, जहां उसके साथ सीओ प्रदीप कुमार द्वारा अभद्रता करते हुए जेल भेजने की धमकी दी गई।

जिससे पीड़ित परेशान होकर व्यक्ति ने सीओ कार्यालय में विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद परिजनों में अफरा-तफरी मच गई और वे उसको गंभीर अवस्था में शामली के राजकीय चिकित्सालय (Shamli Rajkiya Chikitsalaya) में लेकर पहुंचे। जहां उसकी दशा गंभीर होने के कारण हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित की पत्नी ने सीओ सिटी पर सूदखोर से सांठगांठ कर परेशान करने में जेल भेजने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पीड़ित शक्स की तस्वीर

मामले में पीड़ित का उपचार करने वाले डॉक्टर का कहना है कि संजय नाम के व्यक्ति ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी। हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार देकर उसको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

उक्त मामले में सीओ सिटी प्रदीप कुमार (CO City Pradeep Kumar) का कहना है कि मेरे सामने रुपए के लेन-देन का मामला आया था, जिस पर जांच के बाद मैंने कोर्ट के माध्यम से निर्णय लेने को कहा था आज मैंने दोनों पक्षों को अपने बयान देने के लिए बुलाया था। लेकिन मेरे ऑफिस के बाहर निकलते ही आपस में क्या बात हुई पता नहीं, संजय नाम के व्यक्ति ने जहर खा लिया। बाकी मामले की जांच की जा रही है।

ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021,taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story