×

Shamli News: देवबंद आतंकवाद का गढ़, मदरसों में चलता है आतंकवाद: विनीत शारदा

भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा से जब मीडिया द्वारा देवबंद में एटीएस ट्रेनिंग सेंटर के मामले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देवबंद आतंकवाद का गढ़ है।

Pankaj Prajapati
Published on: 28 Aug 2021 1:28 PM GMT
Deoband is a stronghold of terrorism, terrorism runs in madrasas: Vineet Sharda
X

  शामली: भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा

Shamli News: भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा शामली में व्यापारियों के साथ मीटिंग करने के लिए पहुंचे थे। जिसमें व्यापारियों से मुलाकात कर जब मीडिया से मुखातिब हुए तो मीडिया से बात करते हुए जब उनसे देवबंद में एटीएस का ट्रेनिंग सेंटर के मामले में सवाल पूछा गया तो विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा देवबंद आतंकवाद का गढ़ है। मदरसों में केवल आतंकवाद चलता है।

दरअसल, आपको बता दें मामला जनपद शामली के रेलवे रोड का है। जहां पर आज भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा व्यापारियों से मीटिंग करने के लिए पहुंचे थे। जिसमें उन्होंने व्यापारियों को लग्न और एकता के साथ मजबूत होना और व्यापार करने की बातों को समझाया और निडर होकर काम करने के लिए व्यापारियों को कहा।

मेरे मुख्यमंत्री सब जानते हैं देवबंद में क्या होता है-विनीत शारदा

जब विनीत शारदा मीडिया से मुखातिब हुए तो देवबंद में एटीएस ट्रेनिंग सेंटर खोलने के ऊपर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हर जिले की नब्ज को जानते हैं। देवबंद में क्या होता है मेरे मुख्यमंत्री सब जानते हैं देवबंद में क्या होता है यह सब जानते हैं। अगर वहां पर एटीएस की शुरुआत होगी तो उन लोगों को दुःख हो रहा होगा। जो आतंकवाद को संरक्षण देते हैं जो तालिबान की पैरोकारी करते हैं।


हमें लगता है हम उत्तर प्रदेश में सुशासन लाना और उत्तर प्रदेश में रामराज्य लाना माता बहने सड़कों पर खुले में घूमे युवाओं को रोजगार मिल रहा है वहां पर मदरसे क्या सिखाते हैं मदरसों में सिखाने वाले जो वहां गलत काम होते थे। जिन्होंने उसमें रोक लगाई वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगर किसी ने आतंकवाद खत्म करने का काम किया था वह देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है !

विनीत अग्रवाल शारदा भाजपा प्रदेश व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक

भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विनीत शारदा ने कहा कि योगी को मुख्यमंत्री बनाने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा अपराधी या तो जेल में होगा या फिर उत्तर प्रदेश छोड़ कर जाना होगा या फिर अपराधी को सीधा यमराज के पास पहुंचा दिया जाएगा विपक्ष चिल्लाने लगा विपक्ष कहने लगा पर विपक्ष के पास क्योंकि विपक्ष वे गुंडे विपक्ष के ही थे उन में खलबली मची जब वह लूट दोस्ती करते थे। तो सारा पैसा सपा सरकार के आजा जेब में जाता था उत्तर प्रदेश को 25 साल पीछे कर दिया था व्यापारियों और मेरे किसानों के खून कमाई कमाई को सफाई में न चनियो के ऊपर लुटाया जाता था उत्तर प्रदेश में व्यापार का माहौल खत्म हो चुका था

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story