×

Shamli News: शामली में हुई पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, 2 फरार

उत्तरप्रदेश के जनपद शामली में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश नीरज घायल हो गया जबकि 2 बदमाश मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 Sep 2021 4:18 AM GMT
Encounter between miscreants and police in Shamli One miscreant Neeraj got injured
X

बदमाश से पूछताछ करते पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव। (Social Media)

Shamli News: उत्तरप्रदेश के जनपद शामली में डकैती की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश नीरज घायल हो गया जबकि 2 बदमाश मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश से एक अवैध तमंचा, नगदी, आभूषण व एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है जहां पर थानाभवन पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थानाभवन क्षेत्र में डकैती की घटना को अंजाम देने में शामिल कुछ बदमाश क्षेत्र में मौजूद हैं और वह किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसको देखते पुलिस ने पूरे क्षेत्र में गश्त अभियान शुरू कर दिया। वहीं, थानाभवन थाना क्षेत्र में अहमदपुर पुलिया के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर सवार होकर 3 व्यक्ति सामने से आते दिखाई दिए। पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया तो बाइक पर सवार एक व्यक्ति ने पुलिस पर सीधा फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस कर्मचारी गोली लगने से बाल-बाल बच गए।

एक बदमाश हुआ घायल

बदमाशों की फायरिंग का जवाब देते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए। घटना वाली जगह पर आला अधिकारी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और फरार हुए बदमाशों की तलाश में जुटा है। वहीं, गोली लगने से घायल हुए बदमाश को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल बदमाश को सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने जानकारी देकर बताया कि मुठभेड़ के बाद गोली लगने से घायल हुए आरोपी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ में कहा कि फरार हुए दोनो बदमाशों को ढूंढ़ रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story