×

Harsh Firing Video Viral in Shamli : शामली में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, हाथ में रिवॉल्वर लेकर पूर्व प्रधान ने चलाई धायं-धायं गोलियां

शामली के भवन थाना इलाके में पूर्व प्रधान द्वारा हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पूर्व प्रधान हाथ मे रिवॉल्वर लेकर हवा में कई फायर किये।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Ashiki
Published on: 9 Sep 2021 9:30 AM GMT
Harsh Firing Video Viral in Shamli
X

वीडियो का स्क्रीन शॉट  

Harsh firing Video Viral in Shamli: रोक के बाद भी उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चाहे शादी का फंक्शन हो या फिर वीडियो बनाने का शौक। लोग अपनी हकरतों से बाज नहीं आ रहे। हथियार अवैध हो या वैध फायरिंग का सिलसिला नहीं रुक रहा है। ऐसे मामलों में कभी-कभी अनहोनी भी हो जाती है, जिसको लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने हर्ष फायरिंग पर रोक लगा रखी है, लेकिन उसके बावजूद भी लोग मानने को तैयार नहीं हैं।

शामली में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल

ताजा मामला यूपी के शामली (Shamli) जिले से आया है। भवन थाना इलाके में पूर्व प्रधान द्वारा हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पूर्व प्रधान हाथ मे रिवॉल्वर लेकर हवा में कई फायर किये। अब हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एक्शन में आयी शामली पुलिस

वायरल वीडियो में फायरिंग करते दिख रहे शख्स का नाम विनोद कुमार है जोकि पूर्व में प्रधान रह चुका है। वायरल वीडियो भवन थाना क्षेत्र के गाँव उमरपुर का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि गाँव मे रोब ग़ालिब करने के लिए पहले फायरिंग की गई और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है। फिलहाल वीडियो के आधार पर पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story