×

Shamli News: BJP ने शामली विधानसभा सीट से तेजेंद्र निर्वाल को घोषित किया प्रत्याशी, आशीर्वाद लेने पहुंचे बाबा बजरंगबली के दरबार

Shamli News: शामली सदर सीट से भाजपा विधायक तेजेंद्र निर्वाल को भारतीय जनता पार्टी द्वारा पुन: शामली विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया। वहीं, MLA तेजेंद्र निर्वाल शाम को सिद्ध पीठ हनुमान टिल्ला हनुमान धाम पर आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे।

Pankaj Prajapati

Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar

Published on 15 Jan 2022 4:21 PM GMT

BJP declares MLA Tejendra Nirwal as candidate from Shamli assembly seat
X

बाबा बजरंगबली का आशीर्वाद लेने पहुंचे विधायक तेजेंद्र निर्वाल। 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Shamli News: शामली सदर सीट (Shamli Sadar Seat) से भाजपा विधायक तेजेंद्र निर्वाल (BJP MLA Tejendra Nirwal) को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) द्वारा पुन: शामली विधानसभा सीट (Shamli assembly seat) से प्रत्याशी घोषित किए जाने पर क्षेत्र के लोगों के साथ फूल माला पहनाकर तेजेंद्र निर्वाल का स्वागत किया। बाद में तेजेंद्र निर्वाल (BJP MLA Tejendra Nirwal) शाम को सिद्ध पीठ हनुमान टिल्ला हनुमान धाम पर आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे।

वहीं, विधायक तेजिंदर निर्वाल (BJP MLA Tejendra Nirwal) से पूछा कि किन मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे। इस पर विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का सबसे बड़ा मुद्दा विकास का मुद्दा है, सुरक्षा दूसरा बड़ा मुद्दा है और मां बहनों का सम्मान भी एक मुद्दा है। बिना किसी भेदभाव के जो योग्य बच्चे हैं उन्हें आगे बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि कुछ खुराफाती लोग हर वक्त यहां पर दंगा कराने की फिराक में रहते हैं, इसलिए योगी सरकार (Yogi Government) आने के बाद उनके मंसूबों पर पानी फिर गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश (Western Uttar Pradesh) में सुरक्षा का माहौल बनाएं है, पहले यहां पता नहीं चलता था कि गड्ढा है या सड़क में गड्ढे में सड़क है।


आज योगी सरकार में तेजी से चल रहे हैं विकास कार्य

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) के दृष्टांत को बताते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी ने भी आकर कहा था कि गड्ढा है या गड्ढे में सड़क है सड़क में गड्ढा है कुछ मालूम नहीं है। आज योगी सरकार (Yogi Government) में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं। मां-बहनों की सुरक्षा का एक बहुत बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि खाप पंचायत क्या कह रही हैं, यह उनकी पार्टी के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है। उन्होंने सभी वर्ग को खुश करने के लिए काम किया है मलिक खाप के भी दो व्यक्ति बड़ोत और बुढाना से चुनाव लड़ रहे हैं। दूसरे दल में इस तरह की बात हो सकती है।


बाबा के मंदिर में मांगा आशीर्वाद

विधायक तेजिंदर निर्वाल (BJP MLA Tejendra Nirwal) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के वोट गठबंधन प्रत्याशी पर शिफ्ट नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि बाबा के मंदिर में उन्होंने आशीर्वाद मांगा है पहले भी उन्हीं के आशीर्वाद से जीत फतेह हुई थी और वह क्षेत्र की जनता के लिए भी आशीर्वाद मांग रहे हैं। तेजिंद्र निर्वाल (BJP MLA Tejendra Nirwal) ने कहा कि विगत विधानसभा कार्यकाल के दौरान जनता की जो सेवा की है, निश्चित रूप से मुझे उसका आशीर्वाद वर्तमान विधानसभा चुनाव के दौरान जरूर मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story