Shamli News: भाजपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का वीडियो वायरल, विपक्षी पार्टी के बूथ एजेंटों को धमकाने का आरोप

Shamli News: मनीष चौहान की दबंगई इन तस्वीरों में साफ दिख रही है। क्षेत्र के मतदाताओं को यह अपना गुलाम समझ रहा है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Monika
Published on: 11 Feb 2022 10:51 AM GMT
BJP leaders threat video goes viral
X

बीजेपी नेता का धमकी वीडियो वायरल 

Shamli News: 10 फरवरी के दौरान शामली (shamli) जनपद में चुनाव के समय भाजपा के नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा विपक्षी पार्टी (opposition party)के बूथ एजेंटों (booth agents ) को धमकाने, उनके पहचान पत्र (identity card) फाड़ने तथा भाजपा (BJP) के खिलाफ किसी दूसरे प्रत्याशी के लिए एजेंट बनने पर गुस्से का इजहार करते हुए, उन्हें परिणाम भुगतने की धमकी दी है। भाजपा नेता के द्वारा दूसरे दल के सभी कार्यकर्ताओं को धमकी दिए जाने का यह वीडियो वायरल (viral video) होने के बाद प्रशासनिक विभाग में भी हड़कंप मचा हुआ है।

इन तस्वीरों में आप देख रहे हैं जिसमें यह नेता जो वर्तमान में भाजपा के एमएलसी व पूर्व मंत्री वीरेंद्र गुर्जर (former minister Virendra Gurjar) का पुत्र तथा पूर्व जिला पंचायत सदस्य मनीष चौहान (Manish Chauhan) है। मनीष चौहान की दबंगई इन तस्वीरों में साफ दिख रही है। क्षेत्र के मतदाताओं को यह अपना गुलाम समझ रहा है। और उनके लोकतांत्रिक अधिकारों को अपने जूते की नोक पर उछाल रहा है। चुनाव के दिन यह क्षेत्र में घूम घूम कर इस बात का जायजा ले रहा है, कि कौन भाजपा के खिलाफ उनकी पहचान का आदमी एजेंट बना हुआ है।

शामली विधानसभा के कांधला क्षेत्र के श्याम गढी गांव में यह सीधे-सीधे दूसरे दल के अभिकर्ताओं को धमका रहे हैं और उनसे उनके पहचान पत्र छीनकर फाड़ रहे हैं। उनसे कह रहे हैं कि उनकी हिम्मत कैसे हो गई उनके खिलाफ एजेंट बनने की। वह उनकी इज्जत को दांव पर लगा रहे हैं, यदि उन्होंने गांव में आना बंद कर दिया तो उन्हें इसके बहुत बड़े परिणाम भुगतने पड़ेंगे।इस प्रकार से मनीष चौहान मतदान अभिकर्ता को बुला धमका कर कह रहे हैं कि उनकी हिम्मत कैसे हो गई उनके खिलाफ किसी दूसरे व्यक्ति का एजेंट बनने की।

यह मामला संज्ञान में आया

इस मामले पर जब जनपद की जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी जसजीत कौर से बात की गई तो उनका साफ तौर से कहना था कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है कि कोई वीडियो इस तरह की वायरल हुई है, लेकिन उन्होने वह वीडियो देखी नहीं है। देखने के बाद एक जांच कमेटी बनाई जाएगी और उसके बाद में फिर यदि कार्रवाई की बात होगी तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story