×

Shamli News: शामली में बोले सुरेश राणा: सीएम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की राह में हो रहा अग्रसर

Shamli News: कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने शामली के गांव जाफरपुर में खाद के गोदाम का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि शामली आज उत्तर प्रदेश में चारों ओर सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश लगातार विकास के रथ पर दौड़ रहा है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Dec 2021 2:03 PM GMT (Updated on: 13 Dec 2021 2:31 PM GMT)
Shamli News Today
X

खाद के गोदाम का लोकार्पण करते हुए कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा। 

Shamli News: शामली आज उत्तर प्रदेश में चारों ओर सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश लगातार विकास के रथ पर दौड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में अपराधी आज जान की भीख मांग रहे हैं। उत्तर प्रदेश एक सशक्त प्रदेश बनने की राह पर अग्रसर है।

दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister Suresh Rana) ने गांव जाफरपुर में एक खाद के गोदाम का लोकार्पण करते समय नागरिकों को संबोधित करते हुए कही। साथ ही उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश एक सशक्त प्रदेश के रूप में उभर रहा है। आज उत्तर प्रदेश पूरे देश में सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री आवास बनाने में अवल्ल रहा है।


सरकार हर आम जनमानस को दे रही सुरक्षा

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister Suresh Rana) ने कहा कि पूर्व की सरकारों में शाम का समय होते ही सड़कों पर निकलना दूभर था, क्योंकि हर किसी को डर था कि ना जानें कब उसके साथ लूट या अन्य वारदात हो जाए। उन्होंने कहा कि सरकार में अपराधी अपराध से तौबा कर चुके हैं। यह सरकार हर आम जनमानस को सुरक्षा दे रही है, सरकार के द्वारा सड़कों का एक बड़ा जाल पूरे प्रदेश में फैलाया जा रहा है।


पूरे उत्तर प्रदेश में बिना भेदभाव के हो रहा विकास

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister Suresh Rana) ने कहा कि शामली जनपद (Shamli District) में 750 करोड़ की लागत से बिजली घर का निर्माण होगा, शामली जनपद में 4 नए राजकीय डिग्री कॉलेज (Government Degree College) का शिलान्यास हो चुका है। साथ में उनका निर्माण भी लगभग हो गया है। उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) विकास की राह पर अग्रसर है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के रहते हुए यह सब कुछ हो सका है। वरना हर सरकार अपना चार या पांच जिलों को वीआईपी होते थे, लेकिन अब पूरे उत्तर प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास की योजनाओं को लाया जा रहा है और विकास हो रहा है।इस दौरान ब्लॉक प्रमुख दीपक कोरी, मैनपाल सैनी, देशपाल सैनी, सोमबीर प्रधान, प्रधान उस्मानपुर अशोक कश्यप, प्रधान जाफरपुर पवन सैनी समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। शामली आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Yogi Adityanath) द्वारा काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) के भव्य रूप का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा (Cabinet Minister Suresh Rana) ने ग्राम भनेडाउद्दा में भगवान शंकर के शिवलिंग पर जलाभिषेक किया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story