×

Shamli news: डॉक्टर की लापरवाही से बुजुर्ग की मौत, हॉस्पिटल में हंगामा

Shamli news: लाइफ लाइन हॉस्पिटल डॉक्टर की लापरवाही से बुजुर्ग की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Monika
Published on: 23 Oct 2021 9:14 AM GMT
death of old man
X

बुजुर्ग की मौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Shamli news: जनपद शामली शहर के लाइफ लाइन नर्सिंग होम (Life Line Nursing Home) में ऑपरेशन के बाद वृद्ध की मौत (opration ke bad vridh ki maut) होने पर परिजनों ने हंगामा कर दिया, हंगामे की सूचना पर कोतवाली पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप डॉक्टर की लापरवाही (doctor ki laparwahi) से हुई बुजुर्ग की मौत (bujurg ki maut) । परिजनों का रो रो कर बुरा हाल।

बुजुर्ग की मौत

मामला जनपद शामली कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली रोड पर स्थित लाइफ लाइन हॉस्पिटल डॉक्टर की लापरवाही से बुजुर्ग की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। जानकारी के अनुसार नगर के गौशाला रोड निवासी 72 वर्षीय सलेकचंद को ऑपरेशन के लिए शहर के एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि रात के समय नर्सिंग होम से डॉक्टर अपने घर चले गए और सलेक चंद की अचानक तबीयत खराब हो गई। आरोप है कि सूचना देने के बाद भी घंटों तक डॉक्टर मरीज को देखने के लिए नहीं पहुंचे, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने नर्सिंग होम में हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है।

डॉक्टरों की लापरवाही (फोटो : सोशल मीडिया )

डॉक्टरों ने यह कहा कि हां हमारी लापरवाही है

पुलिस के सामने जब परिजनों ने बात की तो डॉक्टरों ने यह कहा कि हां हमारी लापरवाही है, हमारे डॉक्टर मौके पर नहीं थे, लिखकर दिया कि मरीज की मौत हो गई और हमें बड़ा दुख है। मृतक की दो बेटियों ने हॉस्पिटल पहुंचने के बाद हंगामा किया और डॉक्टरों को भद्दी भद्दी गालियां दी क्योंकि डॉक्टर को बुलाने के बावजूद भी डॉक्टर आ नहीं रहे थे, ना ही फोन उठा रहे थे जिसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया और मुकदमा दर्ज कराने की बात कही।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story