×

Shamli News: बंदरों के आतंक से परेशान लोग, भाजपा नेता की पत्नी की छत से गिरने से हुई मौत

Shamli News: बंदरों के हमले के चलते भाजपा नेता की पत्नी की मौत हो गयी है।

Pankaj Prajapati
Report Pankaj PrajapatiPublished By Monika
Published on: 8 Sep 2021 8:30 AM GMT
Woman dies due to monkey terror
X

बंदरों का आतंक से महिला की मौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Shamli News: शामली के कैराना में बंदरों का आतंक देखने को मिल रहा है। यहां पर बंदरों के हमले के चलते भाजपा नेता की पत्नी की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है घर के किसी काम को करने के लिए भाजपा नेता की पत्नी छत पर चढ़ी थी, उसी दौरान बंदरों ने उनपर हमला बोल दिया। बंदरों से बचने के लिए महिला छत से गिर गई और उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। भाजपा नेता की पत्नी का गमगीन मौहाल में अंतिम संस्कार किया गया ।

दरअसल मामला कैराना कस्बे का है। जहाँ पर कैराना लोकसभा सीट से स्वर्गीय एमपी बाबू हुकुम सिंह के भतीजे एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल चौहान की पत्नी सुषमा देवी की मौत हो गई। उनकी उम्र 52 वर्षीय थी। वह भी एक सक्रिय राजनीति में रह चुकी हैं। मंगलवार सुबह 7 बजे के करीब सुषमा देवी मंदिर से पूजा करने के बाद अपने घर की छत पर किसी काम से गई हुई थी। जिस दौरान बंदरों के झुंड ने उनपर हमला कर दिया। उनका संतुलन बिगड़ा और छत से गिर कर उनकी मौत हो गई।

इस हादसे के बाद परिवार के लोगों ने गंभीर रूप से घायल सुषमा देवी को शामली के एक निजी हॉस्पिटल में ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्षेत्र में छाया शोक

बता दें, वार्ड नंबर 13 से जिला पंचायत सदस्य रह चुकी है। वहीं भाजपा नेता की पत्नी के देहांत के बाद क्षेत्र में शोक छा गया। गणमान्य लोग एवं शुभचिंतक मोहल्ला आलकला स्थित उनके आवास पर शोक प्रकट करने पहुंचे, जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया है। वही घटना के बाद से भाजपा नेता अनिल चौहान को सांत्वना देने भाजपा नेताओ के साथ स्थानीय लोग भी मौके पर पहुचे ।

वहीं इस हादसे के बाद नगर पालिका बंदरों को पकड़वाने की कोशिश में जुट गई है । चेयरमैन हाजी अनवर हसन का कहना है कि बंदरों को पकड़ने के लिए मथुरा टीम से संपक किया गया, वो अभी लखनऊ की तरफ बंदर पकड़ने के काम कर रहे हैं।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story