×

Shamli News: शामली विधानसभा सीट से आरएलडी ने प्रत्याशी की घोषणा की, प्रसन्न चौधरी पर जताया विश्वास

Shamli News: शामली क्षेत्र के प्रसिद्ध समाजसेवी और पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पति प्रसन्न चौधरी को शामली विधानसभा सीट से राष्ट्रीय लोक दल ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

Pankaj Prajapati

Report Pankaj PrajapatiPublished By Deepak Kumar

Published on 13 Jan 2022 5:01 PM GMT

RLD declares candidate Prasann Choudhary from Shamli assembly seat
X

रालोद ने शामली विधानसभा सीट से उम्मीदवार प्रसन्न चौधरी को घोषित किया।

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Shamli News: शामली क्षेत्र (Shamli Area) के प्रसिद्ध समाजसेवी और पूर्व जिला पंचायत सदस्य (former district panchayat member) के पति प्रसन्न चौधरी को शामली विधानसभा सीट (Shamli assembly seat) से राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। शामली से नाम फाइनल होने के बाद जब वह अपने ऑफिस पहुंचे तो पैर छूकर बड़ों का आशीर्वाद लिया और बीजेपी (BJP) के तमाम जो मुद्दे थे उनसे शामली वंचित रहा है उनको आरएलडी पूरा करेगी।

आप किन मुद्दों पर आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) लड़ेंगे राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के पास सरकार की नाकामी के बहुत सारे मुद्दे हैं, क्योंकि क्षेत्र किसान कृषि पर आधारित है, सभी व्यापार इसी से जुड़े हैं सरकार ने आय दुगनी की जो बात कही थी आज घटकर एक चौथाई भी नहीं रही है। इसका दुष्प्रभाव शामली क्षेत्र (Shamli Area) की प्रत्येक व्यक्ति पर पड़ा है। हमारे जिले की तीन गन्ना मिलों पर ढाई सौ करोड़ रुपये का किसानों का पिछले साल का बकाया है और चालू सत्र का भी ढाई सौ करोड़ बकाया है।


राष्ट्रीय लोक दल के संकल्प पत्र में 22 बिंदु को किया शामिल

उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री और क्षेत्र के गन्ना मंत्री से अपील की है कि आज किसान अपने बच्चों की फीस देने के लिए भी मोहताज है। किसान अपनी लड़कियों की शादी नहीं कर पा रहा उन्हें उनके लिए सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के संकल्प पत्र में 22 बिंदु को शामिल किया है। निश्चित रूप से चौधरी जयंत ने इन संकल्प बिंदुओं के रूप में जनता से जो वादा किया है उसे जनता के बीच ले जाकर समझाएंगे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रदेश की भलाई के लिए की जगह है एक यज्ञ है, धर्म युद्ध है।


उन्होंने कहा कि जनता में भाजपा की नीतियों को लेकर जो गुस्सा है, उसे हथियार बनाकर हम मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि मैं 5 साल पहले राजनीति में आया था लेकिन मेरी भूमिका सक्रिय रूप से अब शुरू हुई है, ईमानदारी से जनता की लड़ाई लडूंगा। युवाओं को उसका हक दिलाया जाएगा। भाजपा सरकार (BJP Government) ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन उसके बदले इन युवाओं को लाठियां मिली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story